scriptघर आए युवकों ने की दोस्त की पत्नी से नशे में छेड़छाड़, जानिए फिर क्या हुआ | Meerut news Youths came home and molesting friend's wife | Patrika News

घर आए युवकों ने की दोस्त की पत्नी से नशे में छेड़छाड़, जानिए फिर क्या हुआ

locationमेरठPublished: Jan 22, 2021 10:30:52 am

Submitted by:

shivmani tyagi

विरोध करने पर विवाहिता का सिर फोड़ा
दोस्त ने दी युवकों के खिलाफ तहरीर
दबिश में घर से फरार मिले आरोपी

दूसरे की बीवी से की छेड़छाड़, गाड़ी में डाल कर अगवा करने की कोशिश

दूसरे की बीवी से की छेड़छाड़, गाड़ी में डाल कर अगवा करने की कोशिश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) अपने दोस्त के घर शराब पार्टी में पहुंचे युवकों ने नशे में दोस्त की पत्नी के साथ ही छेड़छाड़ कर दी। इतना ही नहीं जब विवाहिता ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवकों ने उसका सिर फोड़ दिया। युवक ने अपने दोस्तों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। थाना पुलिस ( Meerut Police ) ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश में उनके घर पर दबिश दी लेकिन युवक घटना के बाद से फरार हैं।
यह भी पढ़ें

सेना के फर्जी पेंशनर कागज बनाने वाले गिराेह के तीन सदस्य गिरफ्तार, विदेशों तक जुड़े हैं तार

घटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की है। यहीं के रहने वाला एक युवक शराब पीने का आदी है। गुरुवार रात काे वह शराब पीकर घर पहुंचा। इसी दौरान उसके एक दोस्त का फोन आया तो उसने अपने दोस्तों काे घर पर बुला लिया। कुछ देर बाद उसके दो दोस्त घर पहुंच गए। तीनों ने फिर से शराब पीनी शुरू कर दी। इस दौरान युवक खाने-पीने का सामान लेने के लिए घर से बाहर चला गया। आरोप है कि उसके दोस्तों ने घर में उसकी पत्नी से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी। घर में रखा हुआ डंडा उठाकर उसके सिर में मार दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गई।
यह भी पढ़ें

यूपी के बिजनौर में खुदाई के दौरान मिले ब्रिटिश काल के सिक्के

चीख-पुकार पर मोहल्ले के लोग दौड़ें तो आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। युवक भी पहुंच गया और उसने पत्नी को नर्सिंग होम में भर्ती कराया। पीड़ित ने दिलनवाज और एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों के घर पर दबिश दी गई थी, लेकिन वे हाथ नहीं आए। जल्द ही उनको दबोच लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो