scriptमेरठ में अब एक आैर हत्या के केस में चश्मदीद गवाह को मिली जान से मारने की धमकी | Meerut now threatens to kill eyewitness in case of murders | Patrika News

मेरठ में अब एक आैर हत्या के केस में चश्मदीद गवाह को मिली जान से मारने की धमकी

locationमेरठPublished: Feb 09, 2018 03:41:21 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

नया मामला फलावदा क्षेत्र का, गवाह ने मांगी पुलिस अफसरों से सुरक्षा
 

Meerut now threatens to kill eyewitness in case of murders
मेरठ। जनपद में हत्या के चश्मदीद गवाहों पर इन दिनों बुरी बीत रही है। पिछले एक महीने से तो यही देखने और सुनने को मिल रहा है। सोहरका डबल मर्डर हो या फिर सरूरपुर थाना क्षेत्र के रजापुर गांव में हुई सवित्री की हत्या का मामला। तीनों ही हत्याएं उन गवाहों की हुई जो हत्या के मामले में गवाही देने कोर्ट में जाने वाले थे। तीनों हत्याएं पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई है। आज भी हत्यारोपी मेरठ के पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए। यह अलग बात है कि मां-बेटे के लाइव मर्डर के आरोपी की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो चुकी और दूसरे आरोपी ने दिल्ली में सरेंडर कर दिया था।
यह है नया मामला

थाना फलावदा के सनौता गांव निवासी मंशाद व दिलशाद की हत्या तीन माह पूर्व कर दी गई थी। हत्या के मामले में गांव के ही धर्मवीर, अशोक, हाजी गुलफाम शादान, अभिषेक, मोनू, नासिर, शाहिद, ईलू आदि को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें कलीम हत्या का चश्मदीद गवाह है। आरोप है कि सभी आरोपी जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं। मुकदमा इस समय ट्रायल पर चल रहा है। गवाह कलीम ने बताया कि उसके पास कुछ दिन से फोन आ रहा है और फोन करने वाला कहता है कि वह मेरठ जेल से बोल रहा है। वह अगर गवाही देने गया तो उसका टिकट काट दिया जाएगा। उसने जब थाना फलावदा को इसकी जानकारी दी और मोबाइल नंबर दिया तो गांव आने पर आरोपियों ने उसे घेरकर कहा कि कितने दिन पुलिस तेरा बचाव करेगी। हम और मौत तेरा पीछा तभी छोड़ेंगे, जब तू गवाही देने कोर्ट न जाए। पुलिस भी तुझे बचाने नहीं आएगी। उसने एसपी देहात से इसकी शिकायत की है।
इन्होंने कहा

इस मामले में जब एसपी देहात राजेश कुमार से बात की गई तो उनका कहना था कि गवाह को पूरी सुरक्षा देने के लिए थाना प्रभारी से कहा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो