scriptNirbhaya Gangrape के दोषियों को फांसी देगा Pawan Jallad! | Meerut Pawan Jallad Can Give Fansi to nirbhaya gangrape accused | Patrika News

Nirbhaya Gangrape के दोषियों को फांसी देगा Pawan Jallad!

locationमेरठPublished: Dec 12, 2019 01:57:15 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Meerut के लोहिया नगर में रहते हैं पवन
Pawan Jallad को म‍िलता है हर माह वेतन
चार पीढ़ियों से कर रहे हैं यह काम

pawan-jallad_1.jpg
मेरठ। निर्भया (Nirbhaya) गैंगरेप के चारों दोषियों को फांसी दिए जाने की संभावना तेज हो गई है। बताया जा रहा है क‍ि दरिंदों को फांसी देने के लिए पवन जल्‍लाद (Pawan Jallad) से संपर्क किया गया है। मेरठ (Meerut) निवासी पवन जल्‍लाद की चार पीढ़ियों ने इस काम को किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कारागार महानिदेशक आनंद कुमार ने तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से पत्र मिलने की पुष्‍टि की है।
यह भी पढ़ें

Baghpat: रेप के आरोपी ने पीड़िता के घर के बाहर लगाया पोस्‍टर, कहा- अगर कोर्ट में गवाही दी, तो हाल उन्नाव से बुरा होगा

यूपी में हैं केवल दो जल्‍लाद

उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में केवल दो जल्‍लाद हैं। इनमें एक मेरठ के पवन जबकि दूसरे लखनऊ (Lucknow) के इलियास हैं। 16 दिसंबर 2012 को दिल्‍ली में हुए निर्भया गैंगरेप के एक दोषी पवन को हाल ही में तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया गया है। मामले के तीन दोषी मुकेश सिंह, अक्षय और विनय शर्मा पहले से तिहाड़ में हैं। इस केस के एक आरोपी ने राम सिंह ने जेल में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था जबकि एक दोषी नाबालिग है। उसको सुधार गृह में तीन साल के लिए भेजा गया था। अब चार दोषियों को जल्‍द फांसी दिए जाने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

Bijnor: गैंगरेप के आरोपी सपा MLA को मिली जमानत

56 साल के हैं पवन

माना जा रहा है कि दिसंबर (December) के तीसरे हफ्ते में इनको फांसी दी जा सकती है। पवन अधिकृत जल्लाद हैं। उनको हर माह वेतन मिलता है। करीब 56 साल के पवन का परिवार लोहिया नगर में रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो