पशुओं को जहर देकर मारने के शक में ग्रामीणाें ने युवक काे पकड़ा, पुलिस कर रही पूछताछ

पशुओं को जहर देकर मारने के शक में दो युवकों काे पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस पकड़े गए आराेपियाें से कर रही पूछताछ

By: shivmani tyagi

Updated: 16 Apr 2021, 11:32 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मुजफ्फरनगर. थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव कुकड़ा में उस समय हड़कंप मच गया जब ग्रामीणों ने एक बिना नंबर के स्कूटर पर जा रहे संदिग्ध लोगों को देखकर शोर मचा दिया। शोर मचाते ही दोनों ने भागने की कोशिश की तो पब्लिक ने एक को दबोच लिया जबकि अन्य कई लोग भीड़ को देखकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: हाथरस में पुलिस पर फूटा ग्रामीणाें का गुस्सा, पुलिसकर्मियों ने खुद को थाने के कमरें में बंद करके जान बचाई

ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में एक महीने में 15 से भी ज्यादा पशुओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जिसमें ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पशुओं को जहर दिया जाता है और यह लोग वह है जिन पर मृत मवेशी का ठेका है। पहले तो यह लोग पशुओं को जहर देकर मारते हैं और फिर लोगों से मृत पशुओं को उठाने के लिए 1000 से 2000 तक की मांग करते हैं। गुस्साई भीड़ ने व्यक्ति को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया और सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की।

यह भी पढ़ें: यूपी में मास्क न पहनने पर 10000 रुपए जुर्माना, यूपी सरकार का आदेश

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव कुकड़ा का है जहां ग्रामीणों ने बिना नंबर के स्कूटर के साथ कई लोगों को संदिग्ध घूमते हुए देखा। जब ग्रामीणों ने उक्त लोगों से पूछताछ की तो उनमें हलचल मच गई जिसमें वह भागने लगे और ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को मौके पर ही दबोच लिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो थाना नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने उक्त आरोपी को पुलिस को देते हुए सख्त कार्यवाही की मांग की। ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में पिछले दिनों से 15 से 20 पशुओं की मौत हो चुकी है। ग्रामीणों का सीधा सीधा आरोप इन मृत मवेशी के ठेकेदारों पर है।

यह भी पढ़ें: रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक करने वाले जिस आरोपी से की थी घंटों पूछताछ वही निकला कोरोना पॉजिटिव, अब दहशत में एसटीएफ की टीम और काेतवाली पुलिस

ग्रामीणों ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की स्कूटर की डिक्की से केमिकल और गुड बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी इस गुड में केमिकल मिलाकर पशुओं को देते हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन की बात कह रही है। पुलिस का साफ-साफ मानना है कि जब तक पूरे मामले की जांच नहीं हो जाती कुछ भी कहना मुश्किल है।

यह भी पढ़ें: वुहान बन गई है राजधानी लखनऊ: शिवसेना यूपी अध्यक्ष

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned