scriptपहली बार प्रेमी को पीली टी-शर्ट में मिलने के लिए बुलाया और फिर करवा दी हत्या | Meerut police got important clues in Lucky murder case | Patrika News

पहली बार प्रेमी को पीली टी-शर्ट में मिलने के लिए बुलाया और फिर करवा दी हत्या

locationमेरठPublished: Jun 21, 2020 11:32:08 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– लकी हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग
– युवक और युवती की फेसबुक मैसेंजर से हुई थी वारदात वाले दिन चैटिंग
– मैसेज में लड़की ने लकी को पीली टीशर्ट पहनकर आने और खुद काला सूट पहनकर आने की बात कही थी

meerut2.jpg
मेरठ. जागृति विहार सेक्टर-8 में हुई युवक लकी की हत्या लड़की के इश्क के चलते हुई है। यह दावा पुलिस कर रही है। दरअसल, पुलिस के हाथ मृतक युवक लकी और उसकी प्रेमिका की फेसबुक मैसेंजर पर हुई चैटिंग हाथ लगी है। प्रेमिका ने ही लकी को पीली टी-शर्ट पहनकर आने को कहा था, ताकि कातिल उसे पहचान सके। लड़की ने भी काला सूट पहनकर आने का मैसेज किया था। जांच में लकी के फेसबुक मैसेंजर पर एक माह के मैसेज पुलिस को मिले हैं। उधर, आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से लकी के स्वजनों का पुलिस के खिलाफ गुस्सा पनप रहा है।
यह भी पढ़ें- युवक-युवती का अनोखे रीति-रिवाज से विवाह, 1 हफ्ते करेंगे ब्रह्मचर्य का पालन, हजारों वर्ष पूर्व होती थी ऐसी शादी

बता दें कि मेडिकल थाना क्षेत्र में जागृति विहार सेक्टर-6 निवासी अनिल कुमार के बेटे लकी की सेक्टर-8 में डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। सीसीटीवी में कैद हुई वारदात के बाद पुलिस ने सेक्टर-8 निवासी मनी उर्फ शुभम और दीपू उर्फ पंकज पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच में लकी के मोबाइल से राजफाश हुआ है कि एक लड़की की वजह से लकी की हत्या हुई थी। यह लड़की फरार आरोपियों की प्रेमिका या बहन है? पुलिस इसकी जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद लकी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
पुलिस ने जब लकी के फेसबुक मैसेंजर की जांच की तो पता चला कि लकी और निशा उर्फ शिवांगी उर्फ सुप्रिया नामक लड़की के एक माह के फेसबुक मैसेज मोबाइल में पड़े थे, जिसमें दो बार लकी ने आई लव यू बोला, जिसका जवाब लड़की ने दिया है। दोनों में सुबह से लेकर शाम तक काफी मैसेज होते थे। हत्या वाले दिन सुबह आठ बजे से शाम को छह बजकर दस मिनट तक लड़की और लकी के बीच 150 मैसेज हुए हैं। लड़की ने फेसबुक मैसेंजर के माध्यम से लकी को अपना फोटो भेजा था। जवाब में लकी ने भी अपना फोटो भेजा था।
लड़की ने लकी से वार्ड नंबर और उनके इलाके के पार्षद तक का नाम भी मैसेज से पूछा। हत्या वाले दिन उसने ही लकी को सेक्टर-8 में बीडीएस स्कूल के पास पार्क में बुलाया था। मैसेज में लड़की ने लकी से कहा था कि वह पीली टीशर्ट पहनकर आए और वह काला सूट पहनकर आएगी। पूरे प्रकरण के बारे में एसपी सिटी डाॅ. अखिलेश नरायण सिंह का कहना है कि आरेापियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो