script15 मिनट में रेकी 60 सेकेंड में चोरी, इन वाहन चोरों का तरीका जान पुलिस भी रह गई हैरान | Meerut police has arrested vehicle thieves | Patrika News

15 मिनट में रेकी 60 सेकेंड में चोरी, इन वाहन चोरों का तरीका जान पुलिस भी रह गई हैरान

locationमेरठPublished: Jun 17, 2021 09:07:29 am

Submitted by:

shivmani tyagi

150 अधिक बाइक चोरी कर चुके तीन युवकों को मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दस बाइक भी बरामद हुई हैं। इनमें से एक बाइक बुलेट है जिसे पुलिस लिखकर चलाया जा रहा था।

meerut_police_action.jpg

meerut crime

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. ( meerut news ) थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है जिसके सदस्य 15 मिनट रेकी करने के बाद महज 60 सेकेंड में बाइक चोरी कर लेते थे। पुलिस ने इनके पास से अलग-अलग जगह से चोरी की गई दस बाइक बरामद की हैं। चोरी की बाइक में बुलेट भी शामिल है।
यह भी पढ़ें

सर्राफ के घर लूटी ज्वैलरी बेचकर प्रेमिका के साथ कर रहा था मौज, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

थाना कंकरखेडा प्रभारी ( Meerut Police ) तपेश्वर सागर और उनकी टीम को सूचना मिली थी तीन युवक हर रोज बाइक चोरी करते हैं। ये लोग कंकरखेड़ा के अलावा अन्य क्षेत्रों में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। इनके पास चोरी की कई बाइक हैं जो कि खाली पड़ी कालोनियों में खड़ी की जाती है। इस सूचना पर पुलिस ने अमन पुत्र गुलफाम निवासी चौहान चौक मवाना थाना मवाना, वाजिद उर्फ छोटा पुत्र अकरम निवासी चौहान चौक थाना मवाना और हुमायूं पुत्र हारून निवासी चौहान चौक थाना मवाना को सरधना फ्लाईओवर के पास से एक चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया।
यह भी पढ़ें

3 लाख आय पर भी निराश्रित बच्चे को मिलेंगे चार हजार रुपये; मुंबई जाने वाले यात्रियों के लिए बड़ी राहत

पूछताछ में इन युवकों ने बताया कि वे अब करीब 150 बाइकें चोरी कर चुके हैं। कैंट रेलवे स्टेशन की खाली पड़ी कॉलोनी में एक मकान से 9 अन्य बाइक चोरी की अभियुक्तों की निशानदेही पर बरामद की गई। आरोपियों से कुल दस बाइक चोरी की बरामद की गई हैं। आरोपियों ने पूछताछ पर बताया कि यह बाइक उन्होंने मेरठ व उसके आसपास से चोरी की है। युवकों का कहना था कि वह पहले बाइक की अच्छी से रेकी करते थे। रेकी के बाद बाइक काे चोरी करने में इन्हे महज एक मिनट का समय लगता था। इनके पास से एक मास्ट चाबी भी मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो