scriptMeerut: पेटीज खिलाने ले गई थी पत्‍नी, बाहर लाकर मारा थप्‍पड़ और कहा- और मारेगा चांटा – देखें वीडियो | Meerut Police Reavaled Pradeep Murder Case In 12 Hours | Patrika News

Meerut: पेटीज खिलाने ले गई थी पत्‍नी, बाहर लाकर मारा थप्‍पड़ और कहा- और मारेगा चांटा – देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Nov 05, 2019 10:25:59 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Meerut Police ने टीपीनगर में हुए हत्‍याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा
पति को पेटीज खाने के बहाने घर से बाहर लेकर आई थी पत्‍नी
प्रदीप ने शोभापुर गांव निवासी मनप्रीत से किया था प्रेम विवाह

meerut1.jpg
मेरठ। जनपद की पुलिस ने टीपीनगर में हुए हत्‍याकांड का केवल 12 घंटे में खुलासा कर दिया। मनप्रीत अपने पति प्रदीप को पेटीज खाने के बहाने घर से बाहर लेकर आई थी। रास्‍ते में उसने प्रदीप को चांटा मारा और इसे बाद मनप्रीत के प्रेमी ने प्रदीप की गोली मार हत्‍या कर दी। पुलिस ने हत्‍या के आरोप में प्रदीप की पत्‍नी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

BJP MLA ने PM Modi को लिखा पत्र, कहा- करोड़ों लोगों की जिंदगी बचाने के लिए वायुसेना की मदद चाहिए

नीलकंठ कॉलोनी में रहते थे दोनों

दरअसल, शनिवार रात को कंकरखेड़ा (Kankarkhera) थाना क्षेत्र के शोभापुर (Shopbhapur) गांव निवासी प्रदीप की हत्‍या कर दी गई थी। वारदात को वेदव्यासपुरी स्थित नीलकंठ काॅलोनी के सामने अंजाम दिया गया था। कुछ माह पहले प्रदीप ने शोभापुर गांव निवासी मनप्रीत से प्रेम विवाह किया था। दोनों नीलकंठ काॅलोनी में रहते थे। प्रदीप के पिता ने मनप्रीत और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। एसएसपी अजय साहनी (SSP Ajay Kumar Sahni) ने रविवार को प्रेस क्रांफ्रेंस कर इस मामले का सनसनीखेज खुलासा किया।
यह भी पढ़ें

अचानक भरभराकर गिर गया अंग्रेजों के जमाने का पुल- देखें Live वीडियो

meerut.jpg
फेसबुक पर हुई दोस्‍ती

पुलिस के मुताबिक, प्रदीप और एनजीओ में काम करने वाली मनप्रीत की दोस्‍ती फेसबुक पर हुई थी। दोनों अलग-अलग जाति के थे। उन्‍होंने प्रेम विवाह कर लिया था। प्रदीप मनप्रीत से मारपीट करता था। इस बीच मनप्रीत की मुलाकात परतापुर थाना क्षेत्र के गांव घाट निवासी राजदीप से हुई। इसके बाद दोनों की करीबी बढ़ गई। इसके बाद मनप्रीत ने प्रदीप से तलाक मांगा लेकिन उसने मना कर दिया। करीब तीन महीने पहले मनप्रीत और राजदीप ने छुपकर राजस्थान के हनुमानगढ़ स्थित एक मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद दोनों प्रदीप को रास्‍ते से हटाने की योजना बनाने लगे थे। प्रदीप को मनप्रीत पर शक हो गया था। शनिवार की सुबह मनप्रीम अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी। इस पर प्रदीप ने मनप्रीत को थप्‍पड़ जड़ दिया था।
यह भी पढ़ें

प्रेमिका ने रुकवा दी प्रेमी की शादी तो छोटा भाई बारात लेकर पहुंचा, होने वाली भाभी से कर लिया निकाह

यह कहा पत्‍नी ने प्रेमी से

इसके बाद मनप्रीत काफी परेशान हो गई। उसने अपने प्रेमी राजदीप को फोन कर कहा कि वह उसको कब तक इस तरह पिटवाता रहेगा। उसके पति ने फिर से उसकी बेइज्‍जती की है। इस पर राजदीप ने उसको अपने पति को किसी बहाने से घर से बाहर लाने को कहा। शनिवार शाम को मनप्रीत ने प्रदीप से पेटीज खाने की बात कही। इसके बाद प्रदीप और मनप्रीत पेटीज खाने के लिए निकल गए। राजदीप अपने भाई बाबू के साथ वहां पहुंच गया। उसने अपनी बाइक आगे लगाकर प्रदीप की मोटर साइकिल रुकवा ली। राजदीप के पहुंचने पर मनप्रीत ने प्रदीप को थप्‍पड़ मारा और कहा कि बता और मारेगा चांटा। इसके बाद राजदीप ने प्रदीप के सिर में गोली मार दी। मनप्रीत ने मामले को लूटपाट में दिखाने की कोशिश की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो