script

महारैली में मायावती ने किया दावा, भाजपा राज में गोरक्षा के नाम पर फैली दहशत, लोगों ने बंद किया गाय पालना

locationमेरठPublished: Sep 18, 2017 05:04:54 pm

Submitted by:

pallavi kumari

मायावती केंद्र आैर प्रदेश सरकार पर गरजीं, कहा- आज से ही जुट जाआे अगले लोक सभा चुनाव के लिए, मोदी, एनडीए को 2019 में हटाना है।
 
 

meerut rally mayawati

meerut rally mayawati

मेरठ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने मेरठ, मुरादाबाद आैर सहारनपुर मंडल की महारैली में केंद्र आैर प्रदेश सरकार पर जमकर हमले बोले। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार धर्म संस्कृति के नाम पर दहशत पैदा कर रही है। इसके कारण लोगों ने गाय को खरीदना-बेचना बंद कर दिया है, क्योंकि गोरक्षा के नाम पर उनके साथ पता नहीं कब क्या हो जाए। उन्होंने कहा कि राजनीति का अपराधीकरण कर दिया गया है। भाजपा नेता थानों में घुसकर अपराधियों को छुड़वा रहे हैं आैर पुलिसकर्मियों को बेइज्जत कर रहे हैं।
किसान आैर शिक्षा विरोधी है सरकार

याेगी सरकार को मायावती किसान आैर शिक्षा विरोधी सरकार कहा। उन्होंने कहा कि किसानों से एक लाख कर्जमाफी का वादा किया गया था, लेकिन योगी सरकार बदले में एक रुपये, दो रुपये आैर चालीस पैसे माफ कर रही है। इससे बड़ा छल क्या होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने शिक्षा मित्रों को भी बेरोजगार कर दिया है। कोर्ट का आदेश आने के बाद प्रदेश सरकार की नियत साफ होती तो इसके लिए कानून बनाया जा सकता था। योगी सरकार को शिक्षा मित्र की समस्या का समाधान करना था, लेकिन उन्हें बेरोजगार कर दिया गया।
मोदी, एनडीए को 2019 में हटाना है

बसपा सुप्रीमो निर्धारित समय से करीब सवा घंटे लेट पहुंची आैर करीब डेढ़ घंटे तक पार्टी कार्यकर्ताआें को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि एेसा सुनने में आ रहा है कि लोक सभा चुनाव समय से पहले होंगे। आज जिस तरह भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे हैं, उससे बीजेपी वाले परेशान हो गए होंगे। आज से ही अपने क्षेत्र में जुट जाएं आैर बसपा से जोड़ें, क्योंकि अगली बार नरेंद्र मोदी सरकार व एनडीए को हटाना है, क्योंकि ये सरकार जुमलों आैर वादाखिलाफी करने वाली सरकार है।
 तानाशाही तंत्र चला रहे

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सरकार देश में प्रजातंत्र नहीं, तानाशाही तंत्र चला रहे हैं। कांग्रेस राज में इमरजेंसी के समय को भी पछाड़कर मोदी सरकार आगे बढ़ गर्इ है। भााजपा की केंद्र आैर प्रदेश सरकार जातिवाद, संकीर्ण, सम्प्रदाय आैर पूंजीपतियों की पार्टी है। इनके राज में किसान, छात्र, व्यापारी, वकील, मजदूर, गरीब, दलित, मुस्लिम समेत हर वर्ग परेशान है, इसलिए अगले लोक सभा चुनाव में नरेंद्र मोदी सरकार को हटाने के लिए आज से ही जुट जाएं।
आपको बतादें कि विधान सभा चुनाव के बाद पहली बार दिल्ली बार्इपास स्थित वेदव्यास पुरी के मैदान में हुर्इ इस महारैली में बसपा सुप्रीमो मायावती यहां दिल्ली से आई थी। शुरू में कम भीड़ लेकर बाद में पूरा पंडाल भरा देख बसपा सुप्रीमो गदगद हो गर्इ।

ट्रेंडिंग वीडियो