Corona virus : मेरठ से बीजेपी विधायक के पिता समेत आठ की रिपाेर्ट पॉजिटिव

मेरठ में लगातार COVID-19 virus के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब रविवार काे आठ नए मामले सामने आए हैं जिनमें एक बीजेपी के विधायक के पिता भी हैं।

By: shivmani tyagi

Updated: 21 Jun 2020, 11:38 PM IST

मेरठ। महानगर में मेरठ में लगातार COVID-19 virus के मामले सामने आ रहे हैं। रविवार काे आठ लाेगाें की ( Corona virus ) कोरोना वायरस रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है। इन आठ राेगियाें में एक बीजेपी नेता के पिता भी हैं।

यह भी पढ़ें: खुलासा: शामली में महज बाइक की साइड लगने पर कर दी गई पेस्टीसाइड कंपनी के MR की हत्या

रविवार काे मिले संक्रमितों में बीजेपी विधायक सोमेंद्र तौमर के पिता की रिपाेर्ट भी शामिल है। फादर्स-डे पर दक्षिण विधानसभा से विधायक सोमेंद्र तौमर काे यह खबर मिली कि उनके पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। यह सूचना मिलने पर भाजपा नेताओं ने विधायक से बातचीत की और उनके पिता का हाल जाना।

यह भी पढ़ें: Solar Eclipse का हाेगा नकारात्मक प्रभाव ! दुर्घटनाएं बढ़ने और राजनैतिक उथल-पुथल के साथ आपदाओं की भी आशंका

रविवार काे मेरठ मेडिकल से आई रिपोर्ट के मुताबिक उनके विधायक के पिता महेंद्र सिंह निवासी ए 42 शास्त्री नगर पॉज़िटिव पाए गए हैं। बीजेपी विधायक के पिता की उम्र करीब 80 साल है। विधायक से जब इस बारे में बात की गई ताे उन्हाेंने बताया कि, पिताजी करीब छह महीने से बड़े भाई के पास थे। जो दिल्ली पुलिस में हैं। पिता जी को कुछ परेशानी हुई तो उनका कोरोना टेस्ट मेरठ मेडिकल कॉलेज में करवाया गया।

यह भी पढ़ें: तीन बच्चों की मां ने बिजली का करंट देकर पति काे मारा, वजह जान हैरान रह गई पुलिस

रविवार आज रिपोर्ट पॉज़िटिव आई। रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद उनको मेक्स साकेत दिल्ली में भर्ती करवा दिया गया है। बता दें की विधायक के पिता अपने जमाने के खिलाड़ी रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि विधायक की मां भी पॉज़िटिव आई हैं लेकिन रविवार शाम तक इस बात की पुष्टि नहीं हाे सकी थी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned