Meerut: सैनिटाइजर की बोतल बनाने वाली फैक्ट्री के मालिक ने महिला कर्मी का रेप कर बनाई वीडियो

Highlights

  • मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में है फैक्ट्री
  • लॉकडाउन से पहले रेप करने का आरोप
  • वीडियो वायरल करने की दी धमकी

 

By: sharad asthana

Updated: 16 May 2020, 12:32 PM IST

मेरठ। जनपद के परतापुर थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सैनिटाइजर की बोतल बनाने वाली कंपनी में काम करने वाली महिला ने फैक्ट्री मालिक पर रेप के प्रयास का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपी ने उसकी वीडियो भी बना ली है और वह अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है। शुक्रवार को भी उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप का प्रयास किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

फैक्ट्री में काम करती है महिला

जानकारी के अनुसार, मेरठ के परतापुर के उद्योगपुर में एक फैक्ट्री है। वहां पर सैनिटाइजर की बोतल बनाई जाती हैं। फैक्ट्री मालिक का नाम राजेश वैद्य है। वह परतापुर थाने के पीछे रहता है। जबकि पीड़ित महिला जानी थाना क्षेत्र में रहती है। फिलहाल वह शताब्दीनगर में किराये पर रह रही है। वह आरोपी की फैक्ट्री में काम करती है। शुक्रवार को महिला ने थाने पहुंचकर राजेश पर दुष्कर्म का आरोप लगाया।

आरोपी ने कहा— महिला को नौकरी से निकाल दिया गया है

आरोप है कि राजेश ने लॉकडाउन से पहले गोदाम में बुलाकर उससे रेप किया था। इस दौरान उसने उसकी वीडियो भी बना ली। फिर आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे संबंध बनाता रहा। महिला का आरोप है कि फैक्ट्री में काम करने वाली एक महिला ने भी आरोपी की मदद की है। आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शुक्रवार को उससे रेप का प्रयास किया। वह किसी तरह उसके चंगुल से निकली और घर जाकर पति को इस बारे में बताया। इसके बाद दोनों ने थाने में शिकायत दी। इस मामले में परतापुर थाना प्रभारी का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, आरोपी का कहना है कि महिला अक्सर फैक्ट्री में लेट आती थी। उसे नौकरी से निकाल दिया गया है। इस वजह से महिला झूठा आरोप लगा रही है।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned