scriptMeerut: पिज्‍जा खाकर घर लौट रहे युवक की मौत- देखें Video | meerut speedy car hit pillar and jump 1 yuvak died | Patrika News

Meerut: पिज्‍जा खाकर घर लौट रहे युवक की मौत- देखें Video

locationमेरठPublished: Jan 18, 2020 01:20:14 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

आबूलेन से घर लौट रहे थे युवक
युवक के अन्‍य दोस्‍त हुए घायल
खंभे से टकराकर हवा में उछली कार

vlcsnap-2020-01-18-11h22m49s084.png
मेरठ। एमएच रोड पर शुक्रवार शाम को औघड़नाथ मंदिर (Augarnath Mandir) के पास तेजगति में आ रही होंडा सिटी (Honda City) कार खंभे से टकराकर पांच फीट ऊपर उछल गई। फिर कार का पीछे का हिस्सा खंभे से टकरा गया। हादसे में कार में बैठे एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। कार सवार युवक दोस्त हैं, जो पिज्‍जा खाने के बाद आबूलेन से घर लौट रहे थे।
यह भी पढ़ें

Rampur: कड़ाके की ठंड में SP ने 650 पुलिसकर्मियों को 5 किलोमीटर दौड़ाया

दोस्‍तों के साथ घूमने गया था युवक

सरस्वती विहार निवासी प्रशांत कुमार ने होंडा सिटी कार में पड़ोसी रवि कुमार और टीपीनगर के रोहटा (Rohta) रोड स्थित गोलाबढ़ निवासी सूर्यसेन व शिवम निवासी हापुड़ (Hapur) और एक अन्य के साथ घूमने निकले थे। रोहटा रोड से सभी ने आबूलेन पर पिज्‍जा खाने का प्लान बनाया। आबूलेन पर कुछ शॉपिंग भी की। उसके बाद माल रोड से वे घर लौट रहे थे। कार की रफ्तार ज्‍यादा थी। औघड़नाथ मंदिर (Augarnath Mandir) के पास अचानक सामने से दूसरी कार आ गई। उसे बचाने के चक्कर में कार का बैंलेस बिगड़ गया। इससे अगला हिस्सा तो खंभे से टकराने बच गया, लेकिन पीछे का हिस्‍सा टकरा गया।
यह भी पढ़ें

Baghpat:पुलिस के सामने जमकर चली सरिया और हथौड़े, 2 घायल

कार में बैठे अन्‍य युवक भी हुए घायल

हादसे में खिड़की के पास बैठे सूर्यसेन की मौके पर मौत हो गई। सूर्यसेन सेना के रिटायर्ड हवलदार का बेटा था। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में बैठे अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर एसओ विजय गुप्ता फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद युवक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसओ विजय गुप्ता का कहना है कि गाड़ी रांग साइड आ रही थी। खंभे से टकराने के बद गाड़ी पलट गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो