scriptMeerut: किशोरी काे बहन के देवर से हुआ प्‍यार, सुसाइड से पहले पापा को बताई अपनी यह ख्‍वाहिश | Meerut Teenager Suicide In Love With Sister Devar | Patrika News

Meerut: किशोरी काे बहन के देवर से हुआ प्‍यार, सुसाइड से पहले पापा को बताई अपनी यह ख्‍वाहिश

locationमेरठPublished: Oct 22, 2019 10:16:51 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Meerut के फलावदा थाना क्षेत्र में किशोरी ने किया सुसाइड
प्रेमी की करीब दो हफ्ते पहले हो गई थी मौत
प्रेमी से निकाह करना चाहती थी मिस्‍कान

graveyard.jpg
मेरठ। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी को बहन के देवर से प्‍यार हो गया। वह उससे निकाह करना चाहती थी लेकिन परिजनों को यह मंजूर नहीं था। उसक प्रेमी की करीब दो हफ्ते पहले मौत हो गई थी। अब रविवार रात को किशोरी ने भी सुसाइड कर लिया। उसने अपनी अंतिम ख्‍वाहिश में कहा कि परिजन उसे उसके प्रेमी के साथ ही दफना दें।
दो साल पहले हुआ था निकाह

मामला मेरठ के फलावदा थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के पिलौना गांव के रहने वाले मोहम्मद खलील की बड़ी बेटी का नाम मुस्‍कान है। खलील गुड़ का व्‍यापार करते हैं। मुस्‍कान का निकाह दो साल पहले हुआ था। उसके पति का नाम अरशद निवासी श्यामनगर है। फिलहाल अरशद की फैमिली सनौता गांव के पास रह रही है। मुस्‍कान के देवर का नाम सरताज है। मुस्‍कान की छोटी बहन मिस्‍कान (17) काे सरताज से पयार हो गया था। वह सरताज से निकाह करना चाहती थी। परिजनों को यह मंजूर नहीं था।
यह भी पढ़ें

कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों के शक में इस शहर में अचानक बसों को खंगालने लगी पुलिस टीम

meerut.jpg
संदिग्‍ध हालात में हुई थी प्रेमी की मौत

पु‍लिस के मुताबिक, करीब दो हफ्ते पहले सरताज की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई थी। परिजनों ने इसके पीछे बीमारी को वजह बताया था जबक‍ि पुलिस के अनुसार उसने आत्‍महत्‍या की थी। सरताज के शव को सनाैता गांव के कब्रिस्‍तान में दफनाया गया था। बताया जा रहा है क‍ि सोमवार तड़के मिस्‍कान ने घर में चुनरी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सोमवार सुबह परिजनों ने उसका शव कमरे में लटके देखा।
यह भी पढ़ें

फूफा ने दोस्त संग मिलकर भतीजे के साथ की ऐसी वारदात, जानकर रिश्तों से उठ जाएगा विश्वास

यह लिखा है सुसाइड नोट में

एसपी देहात अविनाश पांडेय का कहना है क‍ि मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। किशोरी का अपनी बहन के देवर से प्रेम प्रसंग था। युवक की मौत हो चुकी है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। किशोरी ने सुसाइड नोट में लिखा है, पापा मुझे तो जाना ही था। मैंने तुम्हारी बहुत बेइज्जती करा दी। मेरी एक ही ख्वाहिश है। जहां सरताज को दफनाया है, वहां मुझे भी दफना देना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो