scriptKayakalp Award : मेरठ महिला जिला अस्पताल को प्रदेश में मिला कायाकल्प अवार्ड में तीसरा स्थान | Meerut Women Hospital got third place in Kayakalp Award the state | Patrika News

Kayakalp Award : मेरठ महिला जिला अस्पताल को प्रदेश में मिला कायाकल्प अवार्ड में तीसरा स्थान

locationमेरठPublished: May 06, 2022 07:22:25 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Kayakalp Award जिला महिला चिकित्सालय मेरठ को कायाकल्प में प्रदेश में तृतीय स्थान मिला है। इसके उपलक्ष्य में पुरस्कार प्राप्ति के बाद आज सेलिब्रेशन डे मनाया गया। जिसमें जिलाधिकारी दीपक मीणा उपस्थित रहे। जिलाधिकारी ने इस दौरान कायाकल्प अवार्ड मिलने पर महिला चिकित्सालय में कार्यरत समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों के दिये गये योगदान की सराहना करते हुये समस्त डाक्टर,स्टाफ की प्रशंसा की गयी।

Kayakalp Award : मेरठ महिला जिला अस्पताल को प्रदेश में मिला कायाकल्प अवार्ड में तीसरा स्थान

Kayakalp Award : मेरठ महिला जिला अस्पताल को प्रदेश में मिला कायाकल्प अवार्ड में तीसरा स्थान

Kayakalp Award मेरठ महिला जिला अस्पताल को प्रदेश में कायाकल्प अवार्ड में तीसरा स्थान मिला है। इस दौरान जिलाधिकारी मेरठ दीपक मीणा ने जिला महिला चिकित्सालय में कार्यरत चिकित्सक और सभी स्टाफ को बधाई दी। जिलाधिकारी ने कहा कि मेरठ जिला महिला अस्पताल ने उल्लेखनीय कार्य करते हुये प्रदेश में अपना तीसरा स्थान हासिल किया है। यह हमारे जनपद के लिए गौरवान्वित करने वाला है। उन्होंने अस्पताल के कायाकल्प जैसे उत्कृष्ठ कार्य के लिए समस्त अधिकारी और कर्मचारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि चिकित्सक विषम परिस्थितियों में भी कार्य करते हुये मरीजों को बचाने में अपना योगदान देते हैं। जिला महिला अस्पताल के कायाकल्प जैसे उत्कृष्ठ कार्य के लिए समस्त अधिकारी व कर्मचारी बधाई के पात्र हैं।

इसी क्रम में जिलाधिकारी द्वारा महिला जिला अस्पताल का कायाकल्प के अंतर्गत उत्कृष्ठ कार्यों के लिए प्रथम फाईव स्टार प्रोफोर्मर अवार्ड में प्रथम स्थान डा0 योग्यता करबल एवं लीडरशीप अवार्ड में प्रथम स्थान डा0 मनीषा अग्रवाल सहित अन्य को प्रशस्ति पत्र एवं सम्मान प्रतीक देकर सम्मानित किया। महिला चिकित्सालय कायाकल्प अवार्ड सम्मान समारोह में महिला चिकित्सालय की बाउन्ड्री वाल बनाने व आसपास हो रहे अतिक्रमण को हटाने, सौन्दर्यीकरण कराये जाने इत्यादि के लिए सहयोग की अपेक्षा की गयी। जिसके दृष्टिगत जिलाधिकारी द्वारा जिला प्रशासन से पूर्ण सहयोग देने के लिए कहा गया। उन्होने कहा कि आगे भी समय-समय पर महिला अस्पताल का भ्रमण कर कार्यो को पूरा कराया जायेगा।
यह भी पढ़े : होटलों और मंडपों को भूजल विभाग से लेनी होगी एनओसी, एनजीटी के निर्देश पर निरीक्षण


जिलाधिकारी ने कहा कि सम्भावना और अवसर की कमी नहीं है बस उसे पहचानने की जरूरत है यदि थोडी सी मेहनत की जाये तो आप दूसरो के लिए प्रेरणा बन सकते है जिसको जिला महिला चिकित्सालय ने चरितार्थ कर दिया है। जिलाधिकारी ने आशा व्यक्त करते हुुये कहा कि इसी प्रकार आगे भी समस्त अधिकारी व कर्मचारी प्रयास करते रहेंगे तो निश्चित ही आने वाले समय में जिला महिला चिकित्सालय मेरठ कोे प्रथम स्थान भी प्राप्त होगा।
इस अवसर पर प्रमुख चिकित्सा अधीक्षिका एवं समस्त डाक्टर स्टाफ सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो