scriptकैबिनेट मंत्री ने कहा- भाजपा की उपचुनाव में हार के मिथक को इस बार तोड़ दिया, देखें वीडियो | Minister Shrikant Sharma said broke myth defeat BJP in by-election | Patrika News
मेरठ

कैबिनेट मंत्री ने कहा- भाजपा की उपचुनाव में हार के मिथक को इस बार तोड़ दिया, देखें वीडियो

Highlights

मेरठ में दो दिवसीय दौरे पर जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा
कहा- लोग स्वीकार कर रहे भाजपा सरकार की नीतियों को
कहा- कांग्रेस, सपा, बसपा से जनता का विश्वास उठा चुका

मेरठOct 24, 2019 / 09:25 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। मेरठ के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा अपने दो दिवसीय दौरे पर मेरठ में हैं। गुरुवार को उन्होंने मेरठ में कानून-व्यवस्था की समीक्षा के अलावा जिला अस्पताल में चिकित्सीय व्यवस्था भी जांची। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। बता दें कि आज ही प्रदेश में हो रहे विधानसभा उपचुनाव के परिणाम भी आ गए। इस बाबत जब प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी उपचुनाव नहीं जीता, लेकिन इन उपचुनावों में भाजपा ने इस मिथक को तोड़ दिया।
यह भी पढ़ेंः दिवाली से पहले ही इन शहरों की हवा हुई ज्यादा जहरीली, तीन दिन में इतनी बढ़ जाएगी ठंड

प्रदेश में हुए विधानसभा उपचुनाव के परिणाम आज आ गए। जिस समय उपचुनाव में वोटों की गिनती हो रही थी उस दौरान प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा जिले चिकित्सालय का दौरा कर रहे थे। उपचुनाव परिणामों के बारे में जब उनसे बात की गई तो उनका कहना था कि भाजपा कभी उपचुनाव नहीं जीती, लेकिन इन उपचुनाव में हमने इस मिथक को तोड़ा है। इन उपचुनाव के परिणाम भाजपा के पक्ष में आए। आज जनता भाजपा की नीतियों के साथ है।
यह भी पढ़ेंः रिटायर्ड सीओ से लाखों की ठगी करने के बाद आरोपियों के ‘सुसाइड’ में दब गया था मामला, तीन साल बाद दर्ज हुआ मुकदमा…

उन्होंने कहा कि हम लगातार सभी जिलों में जा रहे हैं और जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास कर रहे है। उप्र एक बदलाव के मोड़ पर है। हम अच्छा काम कर रहे हैं। उनसे जब पूछा गया कि उपचुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा तो उन्होंने कहा कि जनता का भरोसा कांग्रेस से उठ चुका है। उप्र आगे बढ़ रहा है। 15 साल का कुशासन सबने देखा। कांग्रेस, सपा, बसपा का जो कॉकटेल था, वह सबने देखा।

Home / Meerut / कैबिनेट मंत्री ने कहा- भाजपा की उपचुनाव में हार के मिथक को इस बार तोड़ दिया, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो