scriptसब्जी की ठेली से बाइक टकराने पर युवको ने नबालिक को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, अस्पताल में हुई मौत | minor died as beaten by two | Patrika News

सब्जी की ठेली से बाइक टकराने पर युवको ने नबालिक को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, अस्पताल में हुई मौत

locationमेरठPublished: Dec 22, 2020 03:53:38 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है
-आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त डंडा और बाइक भी बरामद

screenshot_from_2020-12-22_15-48-05.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। सब्जी की ठेली से बाइक टकराने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने नाबालिक लड़के को डंडे से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। फेज-2 थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त डंडा और बाइक भी बरामद की है। आरोपियों को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस की गिरफ्त में आए राघव और आशीष को पुलिस ने नबालिक लड़के के साथ डंडे से पीट पीट कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। डीसीपी राजेश एस ने बताया कि फेज-2 थाना क्षेत्र स्थित नया गांव निवासी 15 वर्षीय छात्र रोहित कुमार शुक्रवार की देर शाम अपने भाई के साथ अपनी सब्जी की ठेली लेकर जा रहा था।
यह भी देखें: नाेएडा में NGO की आड़ में चल रहा था ठगी का बड़ा खेल, तीन गिरफ्तार

इसी दौरान दो युवकों की बाइक ठेली से टकरा गई थी। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद होने पर मारपीट हो गई थी। आरोप है कि इस दौरान बाइक सवार युवकों ने रोहित के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट कर दी थी। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर रविवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी।
यह भी पढ़ें

यमुना एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर-कार की सीधी टक्कर, कार सवार पांच लाेग जिंदा जले

डीसीपी ने बताया कि इस मामले में फेज-2 थाना पुलिस ने सोमवार को कुलेसरा बॉर्डर मंडी कट के सामने दादरी रोड से सुतियाना निवासी लिखित राघव और बिजनौर निवासी आशीष को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इनके पास से घटना में प्रयुक्त डंडा और बाइक भी मिली है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो