scriptआठ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में नाबालिग पुलिस हिरासत में | Minor in police custody for raping an eight year old girl | Patrika News

आठ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में नाबालिग पुलिस हिरासत में

locationमेरठPublished: Oct 02, 2020 11:42:56 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की घटना
– परिजनों का आरोप, बहला-फुसलाकर घर की छत पर ले जाकर किया दुष्कर्म
– बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा

rape_1.jpg
मेरठ. हाथरस के बाद अब मेरठ में नबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आठ साल की बच्ची से पड़ोस में आए नाबालिग रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, नबालिग को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।
यह भी पढ़ें- करोड़पति दरोगा की शिकायत करने वाले BJP के पूर्व विधायक को मिली परिवार समेत हत्या की धमकी

दरअसल, घटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी किशोर अपने मौसा के घर आया हुआ था। मौसा अहमद नगर की गली नंबर-13 में रहता है। गत गुरुवार को पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची को आरोपी किशोर बहला फुसलाकर ले गया और घर की छत पर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी की चीख सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया।
सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश में उसके घर पर दबिश दी। पुलिस ने वहां से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को भी उसके घर के पास से हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। थाना पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही मामला दुष्कर्म की धराओं में दर्ज किया जाएगा। आरोपी अभी नबालिग है। इसलिए उसे अभी बाल न्यायालय में भेजा जाएगा।
एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बच्ची के परिजनों का अरोप है कि उनके पड़ोसी भी इस घटना में शामिल हैं। इसलिए उनके खिलाफ भी कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। हालांकि पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है। अगर आरोप सही पाए गए तो सभी जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो