script

विधायक संगीत सोम ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकाल, पुलिसकर्मियों से हुई तनातनी

locationमेरठPublished: Apr 15, 2021 08:03:57 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

लाव-लश्कर के साथ पहुंचे समर्थकों को नामांकन कराने, गेट पर तैनात पुलिस अधिकारियों से हुई नोकझोंक, नामांकन कराने के बाद मीडिया से हुए रूबरू

sangeet_som.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मेरठ. पंचायत चुनाव panchayat chunav के लिए नामांकन के अंतिम दिन नामांकन करने वालों की भीड़ लगी रही। नामांकन करने वाले अपने समर्थकों के साथ पहुंचे लेकिन सभी को बाहर ही रोक लिया गया। केवल प्रत्याशी और उनके प्रस्तावक को कोविड टेस्ट के बाद भीतर जाने की अनुमति मिली।
यह भी पढ़ें

महाकुंभ 2021: हर की पौड़ी पर शाही स्नान के बाद पुलिस से भिड़े एनआरआई गुप्ता बंधु, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

इसी बीच सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम mla sangeet som
अपने एक प्रत्याशी के साथ नामांकन कराने पहुंचे। इस दौरान विधायक नामांकन कक्ष में जाने लगे तो गेट पर तैनात पुलिस अधिकारियों ने उनको रोक लिया और भीतर जाने से मना कर दिया। इस पर भाजपा विधायक संगीत सोम Sangeet Som और उनके समर्थक उखड़ गए। भाजपा विधायक और पुलिस अधिकारियों की नोंकझोक हुई जिसके बाद भाजपा विधायक जबरन ही नामांकन कक्ष में दाखिल हो गए।
यह भी पढ़ें

पंचायत चुनाव: मतदान करके लाैट रही दाे महिलाओं काे कार ने कुचला तीन की माैत,परिवार में मचा कोहराम

बाहर निकलने के बाद भाजपा विधायक मीडिया से रूबरू हुए जिसमें उन्होंने पंचायत चुनाव को लेकर विपक्ष को घेरा, उन्होंने कहा कि भाजपा के पास नीति भी है और नेतृत्व भी जबकि आज विपक्ष के पास कुछ नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव लड़ रहे सभी लोग किसान ही तो हैं भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि वे भी किसान और वोट देने वाले भी किसान हैं सभी किसान भाई अपने हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो