2016 में सबसे ज्यादा देखे गए ये 3 वीडियो, आप भी देखें

 2016 में सबसे ज्यादा देखे गए ये 3 वीडियो, आप भी देखें
viral videos

sandeep tomar | Publish: Dec, 30 2016 05:12:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

साल 2016 में तीन वीडियो ऐसे रहे जोकि सबसे ज्यादा वायरल हुए

नोएडा: वेस्ट यूपी में पूरा साल काफी हंगामेदार रहा। जहां एक ओर बी. चंद्रकला ने अपने कामों से सभी को चौंका दिया। वहीं, दूसरी ओर ऐसी भी चीजें हुई जिसे हर किसी ने महसूस किया। इस साल वेस्ट यूपी में वायरल वीडियो की बात करें तो सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो सहारनपुर का रहा, जिसमें वहां के लोगों ने देश के जवानों को गुलाब के फूल दिए। इसके अलावा डीएम बी. चंद्रकला के आवास में भ्रष्टाचार का मामला सामने आया था, वो भी कम वायरल नहीं हुआ था। वहीं, मुजफ्फरनगर में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की कब्र पर जहर खाकर जाने देने की कोशिश की, यह वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था। आइए एक बार फिर से इन वीडियो बारे में आपको जानकारी देते हैं।



जब देश के जवानों को दिया सम्मान

देश के दुश्मनों से लोहा लेते शहीद हुए हिन्दुस्तान के जवानों को याद करते हुए शामली जिले के गांव टपराना के मुस्लिमों को जब यह पता चला कि सेना की एक टोली इस हाईवे से गुजरेगी तो गांव के लोग हाईवे पर खड़े हो गए। उन्होंने सेना की टोली रोककर प्रत्येक सैन्यकर्मी को फूल भेंट किए और अमर शहीदों को याद करते हुए सलाम किया। जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो वायरल हो गया। पत्रिका यूट्यूब के माध्यम से इस वीडियो को करीब 2.80 लाख लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को 4 अगस्त को अपलोड किया गया था।



डीएम चंद्रकला के आवास निर्माण में सामने आया भ्रष्टाचार

आईएएस ऑफिसर बी. चंद्रकला ने जब डीएम के तौर पर बिजनौर जिले की कमान संभाली तो उन्होंने डीएम आवास के निर्माण में भ्रष्टाचार की पोल खोलकर रख दी। उन्होंने उस दौरान निर्माण एजेंसी पैक फैड के परियोजना निदेशक गिरिश्चनद्र चतुर्वेदी, सहायक अभियंता बीरेंद्र सिंह और अवर अभियंता बीरेंद्र सिंह के खिलाफ थाना शहर कोतवाली में संगीन धाराओं 420, 120 बी, 336, 309 के अंतर्गत मामला दर्ज करा दिया। पत्रिका यूट्यूब में 28 जून से अब तक ये इस पूरे प्रकरण और डीएम हाउस का वीडियो 48 हजार से ज्यादा देख चुके हैं।



कब्र से लिपट कर घंटों रोई युवती

पुरकाजी क्षेत्र की युवती को जब इस बात का पता चला कि उसके ज्वालापुर निवासी प्रेमी दानिश ने जहर खाकर जान दे दी है तो वो आई और उसकी कब्र पर रोने लगी। वहीं उसने भी जहर खा लिया। लोगों ने जब उस युवती को कब्र से लिपटे हुए देखा तो उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। इस अद्भुत प्रेम कहानी की वीडियो को 17 मई को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। करीब 65 हजार लोग इसे देख चुके हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned