scriptसौतेली मां ने भाई से कराई तांत्रिक क्रिया तो भांजे ने मामा को मार दी गोली | Mother got her brother done Tantric Kriya, nephew killed his uncle | Patrika News

सौतेली मां ने भाई से कराई तांत्रिक क्रिया तो भांजे ने मामा को मार दी गोली

locationमेरठPublished: Aug 01, 2021 08:45:36 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मेरठ में एक युवक ने अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपी ने कहा है कि अगर वह गोली नहीं चलाता तो ताे मामा उसे मार देता।

मेरठ में वारदात का खुलासा करते एसपी देहात

घटना की जानाकरी देते एसपी देहात

मेरठ . ( Meerut ) सौतेली मां ने भाई के साथ मिलकर तांत्रिक क्रिया की तो नाराज भांजे ने मामा को गोली मारकर ( murder ) हत्या कर दी। सिर से तमंचा सटाकर ट्रिगर दबा दिया। पुलिस ने हत्यारोपी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी का कहना है कि अगर वह गोली नहीं चलाता तो मामा उसे मार देता।
यह भी पढ़ें

…तो रद्द हो जाएगा आपकी शराब की दुकान का लाइसेंस, संपत्ति भी होगी जब्त, आबकारी विभाग ने शराब दुकानदारों के लिए जारी की गाइडलाइन

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि बीती 29 जुलाई को थाना फलावदा क्षेत्र के गांव झिझांडपुर में बहन के घर सो रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस जांच में पता चला कि युवक संजय की हत्या उसके सौतेले भांजे मोनू ने की है। पुलिस ने मोनू को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल लिया।
यह भी पढ़ें

फर्जी Aadhar बनवाकर घरों में किरायेदार रख रहे लोग, मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

गिरफ्तार अभियुक्त मोनू उर्फ विशान्त चौधरी ने पूछताछ के दौरान घटना में प्रयुक्त आला कत्ल भी बरामद करा दिया। मोनू ने बताया कि उसके पिता योगेन्द्र की पहली शादी ग्राम वाजिदपुर थाना खतौली की रहने वाली दयावती से हुई थी। मोनू की मां दयावती का देहान्त होने पर पिता योगेन्द्र ने ग्राम बटावली बहसूमा मेरठ निवासी प्रमिला से दूसरी शादी कर ली थी। सौतेली माँ प्रमिला का भाई संजय पुत्र राजेन्द्र अधिकतर अपनी बहन के घर पर ही रहता था। संजय अपराधी प्रवृति का व्यक्ति था उसके पास अपराधी किस्म के लोगों का आना जाना रहता था। मृतक संजय के विरुद्ध थाना बहसूमा व मीरापुर में आपराधिक मुकदमें पंजीकृत हैं। संजय से मोनू के परिवार वाले डरते थे इसलिये कुछ नही कह पाते थे मोनू के अनुसार उसकी सौतेली माँ अपने भाई संजय के पक्ष में रहती थी।
यह भी पढ़ें

आगरा-प्रयागराज में औद्योगिक क्लस्टर बनाने की मिली मंजूरी, एक लाख लोगों को मिलेगा रोजगार

मोनू ने पुलिस को बताया कि अगर वह गोली नहीं चलाता तो मामा उसे मार देता। बताया कि संजय मामा व उसकी सौतेली माँ प्रमिला ने तांत्रिक से मिलकर उस पर तांत्रिक क्रिया कराई थी। इससे मोनू के सीने में दर्द रहता है मोनू ने अपने आप को अच्छे से अच्छे डाक्टरों को दिखाया किन्तु कोई लाभ नहीं मिला तब मोनू एक बाबा से मिला उसने बताया कि तुम पर किसी ने तांत्रिक क्रिया की हुई है। बताया कि मामा संजय उसे मारने की फिराक में था और इसके लिए एक तमंचा भी लाया था । 28 जुलाई की रात काे भांजे ने मामा का तमंचा चुराकर उसी तमंचे से भांजे की हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो