शराब का आखिरी पैग बना युवक की जान का दुश्मन, मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

परिवार में मचा कोहराम। विवाद के चलते दोस्तों ने ईंट से कुचल दिया सिर। खून से सना शव मंदिर के बरामदे में पड़ा मिला।

By: Rahul Chauhan

Published: 20 May 2021, 01:29 PM IST

मेरठ। दोस्तों के साथ बैठकर शराब पीना एक युवक के लिए भारी पड़ गया। दोस्तों ने युवक से अखिरी पैग लेने की बात कही। युवक ने नशे का हवाला देते हुए मना किया तो दोस्तों ने ईंट से कुचलकर उसकी जान ले ली। युवक का शव गांव के बाहर बने मंदिर के बरामदे में पाया गया। जिसके बाद जानकारी परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना पुलिस ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बारिश के कारण बड़ा हादसा, भर-भराकर गिरी मकान की छत, मां और तीन बच्चों की मौत

दरअसल, घटना थाना जानी क्षेत्र के टीकरी गांव की है। टीकरी गांव का रहने वाला 34 वर्षीय राहुल मंगलवार शाम को अपने घर से गया था। देर रात तक राहुल के वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी गांव में कई जगह तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। राहुल का कोई सुराग नहीं मिलने पर परिजनों ने रात में ही थाने में फोन कर गुमशुदगी की जानकारी दी। जिस पर थाना पुलिस ने कहा कि कही चला गया होगा सुबह तक आ जाएगा। बुधवार को ग्रामीण गांव में स्थित मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे तो मंदिर परिसर में राहुल की खून से लथपथ लाश देख ग्रामीणों के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें: खुले में भीग रहा सैकड़ों क्विंटल गेहूं, जर्जर गोदाम बढ़ा रहे हैं मुसीबत

घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की। युवक की हत्या ईंट से सिर कुचलकर की गई थी। घटनास्थल से शराब की बोतल और खाली गिलास आदि भी बरामद हुए। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned