scriptMurdered by shovel in election rivalry in Meerut, UP | यूपी: प्रधानी चुनाव की रंजिश में फावड़े से काटकर हत्या, घंटों जंगल में पड़ा रहा शव | Patrika News

यूपी: प्रधानी चुनाव की रंजिश में फावड़े से काटकर हत्या, घंटों जंगल में पड़ा रहा शव

मेरठ के गांव मोरना में वारदात के बाद फोर्स तैनात कर दिया गया है। जंगल से लौट रहे गांव के ही युवक की प्रधानी चुनाव में वोट न देने की रंजिश में दो भाइयों ने हत्या कर दी। दोनों ने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया।

मेरठ

Updated: August 14, 2021 11:10:25 am

मेरठ ( meerut news )

पंचायत चुनाव को हुए भले ही कई महीने बीत गए हों लेकिन इन चुनाव में उपजी रंजिश में आज भी गांव में खून बहाया जा रहा है। ऐसा ही एक वारदात को ( murder )थाना भावनपुर के गांव मोरना में की अंजाम दिया गया। गांव में प्रधानी चुनाव में वोट न देने को लेकर अख्तर नामक युवक की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। हत्या प्रधानी चुनाव में हारे प्रत्याशी और उसके भाई ने शराब के नशे में की। दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हत्यारोपी दूसरे समुदाय से होने के कारण गांव में सांप्रदायिक तनाव ना हो इसलिए फोर्स तैनात कर दिया गया है ।
murder-1.jpg
वारदात के बाद पुलिस बल तैनात
यह भी पढ़ें

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका की गला काटकर हत्या

पुलिस ( up police ) के मुताबिक गांव मोरना में अंकित त्यागी और प्रदीप त्यागी ने प्रधानी चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में प्रदीप त्यागी हारा था। ग्रामीणों के अनुसार तभी से वोट न देने को लेकर विवाद चल रहा था। बताया कि अख्तर ने प्रदीप को वोट नहीं दिया था जिसके चलते प्रदीप और उसके भाई उससे रंजिश रखते थे। प्रदीप और उसके दोनों भाई शुक्रवार को शराब के नशे में धुत थे। जंगल से लौट रहे अख्तर से प्रदीप और उसके भाई राजू की प्रधानी चुनाव में वोट न देने को लेकर पहले कहासुनी हो गई। इसी दौरान दोनों ने फावड़े से काटकर अख्तर की हत्या कर दी। करीब आधे घंटे तक अख्तर खून से लथपथ घायल अवस्था में जंगल के रास्ते पर ही पड़ा रहा।
यह भी पढ़ें

Independence Day 2021 गाजीपुर बॉर्डर पर ध्वजारोहण करके किसान निकालेंगे ट्रैक्टर रैली

घटना का पता चलने पर परिजन उसको लेकर अस्पताल गए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अख्तर की मौत के बाद मोरना गांव में सांप्रदायिक तनाव के हालात बन गए। ग्रामीणों ने दोनों हत्यारोपियों को पकड़ लिया। दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स भी लगा दिया गया। एसएसपी, एसपी देहात और एसपी क्राइम ने घटनास्थल का मुआयना किया है। पुलिस का कहना है कि गांव के लोगों ने ही प्रधानी चुनाव की रंजिश के चलते हत्या होना बताया।
यह भी पढ़ें

Video आलीशन घर में रहता है ECI की वेबसाइट हैक करने का आरोपी, पिता बोले बेटा निर्दोष, बैंक का पैसा मेरा

उधर अख्तर की मौत हो जाने की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी नसीमा बेसुध हो गई। थोड़ी ही देर में आस-पड़ौस के लोगों की भीड़ घर पर जुटने लगी। कुछ ही देर में पूरे क्षेत्र का माहौल बदल गया। लोगों में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए जगह-जगह पुलिस बल तैनात कर दिया गया। इंस्पेक्टर भावनपुर, सीओ सदर देहात पूनम सिरोही भी गांव पहुंच गये। उन्होंने अख्तर के परिवारजनों से बात कर उन्हें समझाने का प्रयास किया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि प्रधानी चुनाव को लेकर युवक की हत्या की गई है। आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने को कहा गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानाकर्नाटकः पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती का फांसी पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिसNeoCov: ओमिक्रॉन के बाद सामने आया कोरोना का नया वैरिएंट 'नियोकोव' और भी खतरनाकDCGI ने भारत बायोटेक को इंट्रानैसल बूस्टर डोज के ट्रायल की दी मंजूरी, 9 जगहों पर होंगे परीक्षणAkhilesh Yadav और शिवपाल यादव को हराने के लिए मायावती के प्लान B का खुलासाUP Election 2022: सत्ता पक्ष और विपक्ष का पश्चिमी यूपी साधने पर पूरा जोर, नेता घर-घर जाकर मांग रहे हैं वोटUP Assembly Elections 2022 : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को हत्या का डर, बोले- सुरक्षाकर्मी ही मुझे मार सकते हैं गोलीPariksha Pe Charcha 2022 : रजिस्ट्रेशन की तारीख 3 फरवरी तक बढ़ाई, जानिए कैसे करें अप्लाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.