पश्चिम से मुस्लिम महिलाओं ने शुरू किया पाकिस्तान के खिलाफ अभियान

  • आगामी 12 जनवरी तक चलाया जाएगा पाकिस्तान के खिलाफ अभियान
  • जगह-जगह आयोजित किए जाएंगे धरने-प्रदर्शन और कार्यक्रम
  • मुस्लिम महिलाओं की बड़ी संख्या में होगी भागेदारी

By: shivmani tyagi

Published: 10 Jan 2021, 07:43 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) अंतराष्ट्रीय ज्वलंत मुद्दों की ओर अब मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना शुरू कर दिया है। इसके तहत अब पाकिस्तान, चीन और देशद्रोहियों के खिलाफ राष्ट्रव्यापी अभियान चलाने की मुहिम शुरू की गई है।

यह भी पढ़ें: शीतल लहरों के बीच यूपी के इस शहर में लोगों को सता रहा बंदरों का डर

इसी के तहत डॉक्टर ज़ीनत अंसारी ने मदीना मस्जिद के पास एक बैठक का आयोजन किया जिसमें मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की राष्ट्रीय संयोजिका महिला प्रकोष्ठ शाहीन परवेज़ ने मुख्य अतिथि बतौर शिरकत की। बैठक में शाहीन परवेज़ ने अपने विचार व्यक्त करते हुए अभियान की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि अफो का मतलब माफ कर देना है। कुदरत व ताकत नहीं होने की बज से अगर इंसान बदला ना ले सकता हो तो यह अफो यानी क्षमा करना नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अब संपूर्ण भारतवर्ष में पाकिस्तान को चेतावनी अभियान प्रारंभ किया गया है। यह अभियान डॉक्टर इन्द्रेश कुमार के मार्गदर्शन में चलाया जा रहा है। एक माह तक चलने वाले इस अभियान में मंच के कार्यकर्ता पदाधिकारी धरना-प्रदर्शन,सभा और विरोध मार्च कर ज्ञापन सौंपने का कार्य कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल से लेकर वेस्ट तक कोल्ड वेव, पारा हुआ धड़ा माैसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

इस अभियान के तहत मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कार्यकर्ता वर्ष 1947 में पाकिस्तान के कब्जे वाले पाकिस्तान अधिकृत जम्मू कश्मीर के गिलगित और बालटिस्तान इत्यादि को पाकिस्तान से मुक्त करने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ में मंच के कार्यकर्ता जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों फारुख अब्दुल्ला उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को उनके देश विरोधी बयानों के लिए कड़ी चेतावनी भी जारी कर रहें हैं इसके साथ ही उन्हें उनके देश विरोधी बयानां के वजह से भारत छोड़कर अपने पसंद के देश में बस जाने को भी कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, लाखों का फर्नीचर जलकर खाक

इस संबंध में चीन से भी अक्साई चीन खाली करने की मांग कर रहे हैं। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने नारा दिया है कि भारत हमारा है हिमालय हमारा है हम देशद्रोहियों को अपने देश में बिल्कुल सहन करने के लिए तैयार नहीं है। इसकी शुरूआत पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हो चुकी है। इस दौरान बैठक में सलीम, अलीमुद्दीन सैफी, डॉक्टर ज़ीनत अंसारी, सईदा, दिलशाद अंसारी, शादाब आदि ने शिरकत की। डॉ0 ज़ीनत अंसारी मुस्लिम राष्ट्रीय मंच महिला प्रकोष्ठ शामिल रहीं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned