मोदी के जन्मदिन पर मुस्लिमों ने इस तरह की दुआ, हर तरफ हो रही तारीफ

Highlights

-अमित शाह की सेहत के लिए भी की गई दुआ

-मुस्लिम महिलाओं ने भी काटा केक

-ख्वाजा की दरगाह में कराई गई प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के लंबी उम्र की दुआ

By: Rahul Chauhan

Published: 17 Sep 2020, 12:43 PM IST

मेरठ। हज़रत ख़्वाजा की दरगाह पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की सलामती और सेहत—तंदुरुस्ती के लिए खुसूसी दुआ का एहतमाम किया गया। रेलवे बोर्ड के पूर्व सदस्य और भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अल्पसंख्या मोर्चा इरफान अहमद ने अपनी टीम के साथ मोदी के जन्मदिन और गृहमंत्री अमित शाह के जल्द ठीक होने, देश व 130 करोड़ लोगों की तरक्की के लिए खिदमत अंजाम दिया। दरगाह शरीफ के सज्जादा नशीन पीर सय्यद गुलाम निजाम निजामी ने पहले तोत, हिन्द ख़्वाजा अमीर खुसरो की दरगाह में दुआ कराई। इसके बाद ख़्वाजा महबूब इलाही के रोज़े मुबारक में पेश हुए और अमित शाह की सेहत और तंदुरुस्ती के साथ देश में अमन और भाईचारगी के लिए दुआ कराई।

इस मौके पर इरफान अहमद ने बताया कि आज हज़रत रहमo की दरगाह आए हैं और हमने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन और अमित शाह की जल्द से जल्द ठीक होने और उम्र दराजी की दुआ की है। लिहाज़ा हम उम्मीद करते हैं कि अमित शाह की तबीयत में जल्द से जल्द अराम होगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की तरक्की और 130 करोड़ लोगों की सलामती के लिए भी दुआ मांगी गई। उन्होंने कहा कि आज समस्त भारत आत्मनिर्भर भारत बनने के लिए अग्रसर है। इरफान अहमद ने कहा कि दरअसल ये वो दरबार है जो कोई भी व्यक्ति किसी भी मजहब से ताल्लुक रखता हो, यहां उसकी दुआ और तमन्ना रब्बुल आलामीन कभी रद्द नहीं करता है इसीलिए हमने यहां पहुंचकर भाई अमित शाह के लिए सलामती की दुआ की है।

इस दौरान अहसान खान, सरफराज अली, काशिफ अली निजामी, मुहम्मद फरीद अली निजामी आदि मौजूद रहे। भाजपा प्रधामंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन मना रही है। इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मुस्लिमों ने इरफान अहमद के नेतृत्व में दरगाह में दुआ मांगने के बाद केक भी काटा। पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारियां की जा रही हैं। मुस्लिम समाज की महिलाओं के साथ मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की महिला राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शाहीन परवेज ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के सामने केक काटकर अल्लाह ताला से उनकी लंबी उम्र के लिए दुआ मांगी।

pm modi
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned