scriptमुस्लिमों ने की वसीम रिजवी पर मुकदमा दर्ज करने की मांग | Muslims of Meerut demanded to file a case against Wasim Rizvi | Patrika News

मुस्लिमों ने की वसीम रिजवी पर मुकदमा दर्ज करने की मांग

locationमेरठPublished: Jun 11, 2021 06:54:43 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

धार्मिक पुस्तक की आयतों में फेरबदल कराने का लगाया आरोप
एडीजी से मिला मुस्लिम समाज का प्रतिनिधिमंडल
मुस्लिम समाज की भावनाओं को आहत करने का आरोप

muslim.jpg

meerut

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मेरठ ( Meerut Police ) कारी शफीकुर्रहमान के साथ एडीजी मेरठ से मिले मेरठ के मुस्लिम समाज के लोगों ने वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ FIR दर्ज कराए जाने की मांग की है। मुस्लिम समाज के लोगों का आरोप है कि वसीम रिजवी ने उन्हें लज्जित किया है और धार्मिक ग्रंथ में फेरबदल कराने की बात कहकर सभी की भावनाओं को आहत किया है। आरोप है कि, मुसलमानों की धार्मिक पुस्तक कुरआन-ए-मजीद की कुछ आयतों को बिना किसी आधार और तर्क के फेरबदल करने का प्रयास किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

बिकरु कांड मामले में जेल गई खुशी के पक्ष में ‘आप’ ने भाजपा के खिलाफ खोला मेर्चा

शिया समाज के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि वसीम रिजवी ने पूर्व में भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने याचिका को निरस्त करते हुए वसीम रिजवी पर 50 हजार रुपये का आर्थिक जुर्माना लगाया था। आरोप लगाया कि वसीम रिजवी सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद न्यायालय की अवहेलना कर रहे हैं। लगातार बयानबाजी कर मुसलमानों की भावनाओं को आहत पहुंचाई गई है।
भावनपुर थाने में मुकदमा दर्ज की मांग
एडीजी कार्यालय पर ज्ञापन देने में शामिल अहमदपुरा अब्दुल्लापुर निवासी सैय्यद असद रजा नकवी ने तहरीर देते हुए भावनपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। ज्ञापन के साथ उस पत्र की प्रतिलिपि भी संलग्न करते हुए सौंपी गई, जिसे वसीम रिजवी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। एडीजी कार्यालय पर कारी शफीकुर्रहमान, कारी मौ. अफ्फान कासमी, असद रजा नकवी, वसीम अहमद, वसीम नकवी, फैज आलम व शाहनावज खान आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो