scriptइस शक में ननद ने भाभी के मुंह पर पाेत दी कालिख आैर बाल भी काट दिए! | Nand and Bhabhi high voltage drama allegation illegal relationship | Patrika News
मेरठ

इस शक में ननद ने भाभी के मुंह पर पाेत दी कालिख आैर बाल भी काट दिए!

पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर जांच शुरू की, मोहल्ले में ही चला हार्इवोल्टेज ड्रामा

मेरठApr 04, 2019 / 12:14 pm

sanjay sharma

meerut

इस शक में ननद ने भाभी के मुंह पर पाेत दी कालिख आैर बाल भी काट दिए!

मेरठ। मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र में दिल्ली की एक महिला अपने पिता के घर पहुंची और उसने हंगामा खड़ा कर दिया। महिला ने अपनी भाभी पर पति के साथ अवैध संबंधों का शक जताते हुए उसके चेहरे पर कालिख पोत दी। इसके बाद उसकी ताल मारकर पिटाई की। इतना ही नहीं महिला ने भाभी के बाल भी काट दिए। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई। थाने में दोनों काफी देर तक एक-दूसरे से लड़ती रहीं। दोनों महिलाएं एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाती रही।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: मेरठ के लालपुर में बने हथियार से पंजाब में हुई थी आरएसएस नेता की हत्या

मेडिकल थाना क्षेत्र के मोहल्ले में रहने वाली युवती की दिल्ली में शादी हुई थी। बुधवार को युवती बस द्वारा दिल्ली से मेरठ पहुंची। युवती ने पिता के घर पहुंचकर हंगामा कर दिया। युवती का आरोप था कि उसकी भाभी के उसके पति से अवैध संबंध हैं। दोनों के बीच कई बार संबंध बन चुके हैं। उसके टोकने पर भी उसका पति और उसकी भाभी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उसकी भाभी पति से छिपछिपकर मिलती है। वहीं युवती की भाभी ने आरोपों को नकारते हुए उसके पति पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। इससे गुस्साई युवती कालिख लेकर आई और भाभी के चेहरे पर पोत दी। इस दौरान दोनों के बीच मारपीट भी हुई। दिल्ली से आई गुस्साई ननद ने कैंची से अपनी भाभी के बाल भी काट दिए। मोहल्ले में ननद-भाभी का यह हाईवोल्टेड ड्रामा कई घंटे चला।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: चोरी की कार कटवाता मिला यूपी पुलिस का सिपाही, एसएसपी ने बिठार्इ जांच

इसकी वीडियो भी बनाई गई। जो कि कुछ पल में ही वायरल हो गई। हालांकि घटना शाम सात बजे की है। वायरल वीडियो में ननद अपनी भाभी से मारपीट कर रही है। घर के बाहर टंकी पर मुंह धो रही भाभी को महिला ने कई बार ताल भी मारी है। इस बारे में जब एसओ मेडिकल कैलाश चंद्र ने बताया कि पीड़ित महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। पीड़ित की ओर से ननद सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो