scriptदाढ़ी वाले व्यक्ति से जोधपुर में खौफ! तलाश में जुटी पुलिस | police investigating for terrorism suspect in jodhpur | Patrika News

दाढ़ी वाले व्यक्ति से जोधपुर में खौफ! तलाश में जुटी पुलिस

locationमेरठPublished: Jan 23, 2016 12:55:00 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में दाढ़ी वाले एक व्यक्ति के
खुफिया तरीके से रैकी करके निकलने से पुलिस के होश उड़ गए हैं। पुलिस को
आशंका है कि शहर में किसी संदिग्ध व्यक्ति की घुसपैठ हुई है।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में दाढ़ी वाले एक व्यक्ति के खुफिया तरीके से रैकी करके निकलने से पुलिस के होश उड़ गए हैं। पुलिस को आशंका है कि शहर में किसी संदिग्ध व्यक्ति की घुसपैठ हुई है।

एम्स के सीसीटीवी फुटेज में इस दाढ़ी वाले व्यक्ति द्वारा फोटो खींचने की पुष्टि हो चुकी है। फुटेज के आधार पर संदिग्ध व्यक्ति की तलाश जारी है। साथ ही शहर के चारों बड़े सरकारी अस्पतालों को सुरक्षा घेरे में लेकर सघन तलाशी व जांच शुरू की गई है। अस्पताल के हर वार्ड, मरीज व परिजन तथा उनके सामान की तलाशी ली जा रही है।

दाढ़ी वाले एक व्यक्ति ने एम्स परिसर में फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी की है। उसकी संदिग्ध गतिविधियां देख पुलिस के उच्चाधिकारी को सूचना दी गई। पुलिस हरकत में आती तब तक वह व्यक्ति गायब हो गया।

पुलिस अधिकारियों ने एम्स में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो उस संदिग्ध व्यक्ति के फोटो खींचने की पुष्टि हो गई। उसके हुलिए-दाढ़ी ने पुलिस व खुफिया तंत्र की नींद उड़ा दी।

अस्पताल व रेलवे स्टेशन सुरक्षा घेरे में

पुलिस अधिकारियों की अलग-अलग टीमें गठित कर न सिर्फ एम्स बल्कि मथुरादास माथुर अस्पताल, उम्मेद अस्पताल व महात्मा गांधी अस्पताल तथा रेलवे स्टेशन को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया। एकाएक पुलिस लवाजमे के अस्पतालों में आते ही परिजन ही नहीं मरीज भी चौंक गए।

चारों अस्पताल के हर वार्ड, मरीज, परिजन तथा उनके सामान तक खंगालने शुरू कर दिए गए। रेलवे स्टेशन पर भी जीआरपी, आरपीएफ की मदद से हर यात्री व लगेज की तलाश ली जा रही है।

इनका कहना है

Óशहर के सभी चारों बड़े अस्पतालों में कॉम्बिंग ऑपरेशन शुरू किया गया है। एम्स में नजर आने वाले संदिग्ध व्यक्ति की तलाश की जा रही है।Ó

अशोक राठौड़, पुलिस कमिश्नर जोधपुर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो