Lockdown: घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला से पड़ोसी ने की छेड़छाड़, फिर दिखा हैरान करने वाला मंजर

Highlights:

-मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है

-एक महिला अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी

-आरोप है कि पड़ोसी युवक ने उससे छेड़छाड़ कर दी

मेरठ। लॉकडाउन के बीच शुक्रवार को एक ऐसा मामला सामने आया है जब सुबह महिला अपने घर के बाहर झाडू लगा रही थी तो पड़ोस के युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। महिला ने पहले तो युवक की हरकतों को नजर अंदाज किया। लेकिन जब युवक की हरकतें बढने लगी तो उसने अपने घर के भीतर जाकर सोते हुए पति को ये बात बताई।

यह भी पढ़ें : SSP ने दी चेतावनी, मस्जिदों में हुई जुमे की नमाज तो मौलवी के खिलाफ दर्ज होगी FIR

पति ने बाहर आकर जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उल्टा महिला पर आरोप लगाया कि वह उससे बातचीत करने की कोशिश कर रही थी। उसने जब इसके लिए मना कर दिया तो वह आरोप लगा रही है। पति ने आरोपी युवक को जब बुरा—भला कहना शुरू किया तो आरोपी युवक ने महिला के पति के साथ मारपीट शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: कश्मीर में कोरोना से मरने वाला अशरफ देवबन्द में भी रुका था एक रात, मचा हड़कंप

दरअसल, मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। जहां एक महिला अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी। आरोप है कि पड़ोसी युवक ने उससे छेड़छाड़ कर दी। उसने इसकी जानकारी पति को दी। पति ने विरोध किया तो युवक ने साथियों के साथ मिलकर उनकी पिटाई की। लोगों को आता देख आरोपित भाग गया। वहीं इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी। लेकिन आरोपी घर पर नहीं मिला। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट की तहरीर दे दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। उधर, मोहल्लेवासियों का आरोप है कि युवक आए दिन ऐसी हरकतें करता रहता है। इसकी शिकायत भी थाने में की जा चुकी है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई ।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned