scriptMeerut: मोमोज बनाने वाला युवक नेपाल से आया वापस, क्विक रिस्पांस टीम ने भेजा मेडिकल कालेज | Nepali Yuvak Found Corona Suspected In Meerut | Patrika News

Meerut: मोमोज बनाने वाला युवक नेपाल से आया वापस, क्विक रिस्पांस टीम ने भेजा मेडिकल कालेज

locationमेरठPublished: Mar 20, 2020 02:49:17 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

खांसी और वायरल इंफेक्शन से था पीड़ित
दो और विदेशियों में मिले लक्षण
पांच स‍ंदिग्‍धों को भर्ती किया गया हैं मेडिकल कॉलेज में

2007.jpeg
मेरठ। जिले में कोरोना (Corona) के संदिग्ध पीड़ितों की संख्या में इजाफा हुआ है। तीन नेपाली लोगों में कोरोना के लक्षण पाए जाने पर उनको मेडिकल कॉलेज (Medical College) में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। बता दें कि ये युवक छावनी चाट बाजार में एक दुकान पर काम करते हैं। पिछले गुरुवार को ही नेपाली (Nepali) युवक अपने देश से वापस लौटे थे।
यह भी पढ़ें

Coronavirus: इस सरकारी विभाग में नहीं है कोरोना का डर, एक ही पेन से सैकड़ों लोग कर रहे साइन

अमेरिका से लौटी महिला का सैंपल भी भेजा

जानकारी के अनुसार, युवक को बुखार व खांसी की शिकायत होने के बाद पुलिस (Police) ने क्विक रेस्पांस टीम को बुलाकर उसको जांच हेतु मेडिकल कालेज भिजवाया गया। उसके साथ दो अन्य नेपाली भी थे। उनको भी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बता दें कि मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस के पांच संदिग्ध मरीजों को भर्ती किया गया है। इनमें से तीन नेपाली और एक अमेरिका से लौटी महिला है। इनमें शुरुआती अवस्था में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad में पिता के बाद अब बेटे ने भी हराया कोरोना को, कारोबारी ने बताया बीमारी को मात देने की तरीका

राजस्‍थान से पार्टी से लौटा था एक मरीज

वहीं, बुलंदशहर से यहां भर्ती मरीज कुछ दिन पहले राजस्थान की एक पार्टी से लौटा है। इनके सैंपल दिल्ली जांच के लिए भेजे गए हैं। रिपोर्ट आने तक पांचों मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में रहेंगे। सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया गुरुवार को नेपाल के रहने वाले तीन लोगों में कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। एक महिल समेत दो लोग पहले से ही यहां भर्ती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो