scriptन्यूयॉर्क गर्ल को फेसबुक पर फंसाकर किया निकाह, अब अपनाने से कर रहा इंकार | New York girl fell in love on Facebook and reached meerut | Patrika News

न्यूयॉर्क गर्ल को फेसबुक पर फंसाकर किया निकाह, अब अपनाने से कर रहा इंकार

locationमेरठPublished: Jul 29, 2021 07:24:58 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Love on Facebook
मेरठ पहुंची युवती ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्टचार साल पहले किया था आरोपी ने निकाहयुवती से 14 लाख रुपये भी ऐठ चुका आरोपी

facebook_meerut.jpg

facebook

मेरठ. न्यूयार्क की रहने वाली एक युवती को मेरठ के युवक से फेसबुक पर प्यार हाे गया। युवक ने युवती काे भारत बुलाया और उससे निकाह कर किया। आरोप है कि निकाह के बाद युवक अब उसे अपनाने से इंकार कर रहा है। इतना ही नहीं 14 लाख रुपये भी ऐठ लिए जाने का आरोप युवती ने लगाया है। पीड़िता ने देहली गेट थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

र्पदंश के मुआवजे का नियम सरल करे सरकार, तभी पीड़ितों को मिल सकेगी सरकारी सहायता

न्यूयार्क ( new york ) निवासी पीड़िता के अनुसार वर्ष 2017 में नदीम ने उसे फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। दोनों में बातचीत शुरू हुई तो उसने खुद को देहली गेट थाना क्षेत्र के छतरी वाला पीर का निवासी बताया था। उसने खुद को अविवाहित बताया था। दोनों में प्यार ( Love on Facebook ) हुआ निकाह करने का फैसला किया। मार्च 2018 में दोनों ने मेरठ में निकाह कर लिया। घर ले जाने के बजाय नदीम ने दो सप्ताह तक युवती को एक होटल में रखा। बाद में जल्द ही खुद अमेरिका आने की बात कहकर युवती वापस भेज दिया। कुछ समय बाद युवती को पता चला कि नदीम शादीशुदा है।
यह भी पढ़ें

यूपी में झमाझम बारिश, प्रतापगढ़ के कुण्डा में रिकार्ड 24 सेमी. बारिश

अब पीड़ित युवती का कहना है कि वह नदीम के साथ मेरठ में रहना चाहती है। यदि नदीम उसे साथ नहीं रख सकता तो तलाक दे और जो रुपये लिए हैं वह भी लौटा दे तो वह अमेरिका चली जाएगी। अगर उसने बात नहीं मानी तो वह मुकदमा दर्ज कराएगी। पीड़िता ने बताया कि आरोपित ने शादी से पहले अपने और परिजनों के लिए भी उससे रुपये लेकर जेवर बनवाए थे। करीब चार साल में नदीम उससे 14 लाख रुपये ले चुका है। अब धमकी दे रहा है। थाना प्रभारी राजेंद्र त्यागी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो