scriptVideo: भांजी ने मौसी पर विश्वास कर सौंपी अपनी अमानत, वापस मांगने पर किया एेसा, अापबीती सुनकर रह जाएंगे हैरान | niece gave complaint against her aunty from meerut police | Patrika News

Video: भांजी ने मौसी पर विश्वास कर सौंपी अपनी अमानत, वापस मांगने पर किया एेसा, अापबीती सुनकर रह जाएंगे हैरान

locationमेरठPublished: Dec 05, 2018 02:21:04 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मौसी को रखने के लिये दी थी एेसी अमानत

DEMO PIC

भांजी ने मौसी पर विश्वास कर सौंपी अपनी अमानत, वापस मांगने पर किया एेसा, अपबीती सुनकर रह जाएंगे हैरान

मेरठ।आजकल रिश्तेदारों पर विश्वास करने लायक नहीं रह गया है।चंद रूपयों की लालच में रिश्तों को कलंकित कर रहे हैं कुछ लोग।मेरठ में भी एक भतीजी ने अपनी मौसी पर विश्वास किया तो मौसी ने भतीजी को ऐसा धोखा दिया कि बेचारी अब न्याय पाने के लिए थाने से लेकर कप्तान के दर तक चक्कर काट रही है।

यह भी पढ़ें

Video: बुलंदशहर में इंस्पेक्टर की हत्या के बाद यूपी के इस जिले में खाकी पर फिर हुआ हमला,वीडियो हुआ वायरल

भांजी ने मौसी पर विश्वास कर किया था यह काम

ग्रेटर नोएडा की एनआरआई सोसायटी निवासी एक हाईप्रोफाइल महिला ने मेरठ के जैननगर निवासी अपनी मौसी पर अपने साथ सवा करोड़ की ठगी का आरोप लगाया है। एनआरआई सिटी ग्रुप हाउसिंह सोसायटी निवासी किट्टी खुराना सोमवार की सुबह एसएसपी कार्यालय पहुंची। किट्टी ने बताया कि उनका पुत्र विदेश की एक कंपनी में नौकरी करता है। जिसके चलते वह अकेली रहती हैं। उन्होंने बताया कि अपनी बीमारी और सुरक्षा के चलते कुछ समय पहले उन्होंने अपने एक करोड़ पांच लाख के जेवरात और 20 लाख की नकदी जैन नगर में रहने वाली अपनी मौसी के पास सुरक्षा के लिहाज से रखवा दी थी। इसकी बकायदा एक लिस्ट तैयार की और उस पर मौसी और खुद के हस्ताक्षर कर दोनों ने एक-एक काॅपी अपने पास रख ली थी।

 

वापस मांगी चीज तो मौसी ने कह दी ये बात

आरोप है कि जुलाई माह में जब उन्होंने अपना सामान वापस मांगा तो उम्रदराज मौसी ने सामान वापस लौटाने में आनाकानी की। पीड़िता के अनुसार मौसी तरह-तरह के बहाने बनाकर उसको टकराती रही। कभी कहती कि गहने बैंक में रखे हैं। तो कभी कहती कि उसने रुपये ब्याज पर उठा दिए हैं। इतना ही नहीं जब वह मौसी के घर पहुंची तो वहां पर उपस्थित दो लोगों ने उसके साथ मारपीट की कोशिश की। जिसके चलते वह वहां से जान बचाकर भागी। इसके बाद जब उसने मौसी के अपनी रकम और जेवर मांगे तो मौसी ने इंकार कर दिया। वहीं मौसी के घर पर मौजूद खुद को कांग्रेसी नेता बताने वाले एक व्यक्ति ने उनके साथ मारपीट करते हुए उसको भगा दिया। आरोप है कि वह लगातार अधिकारियों से शिकायत कर रही हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। एसएसपी ने पूरे प्रकरण की जांच एएसपी कैंट सतपाल अंतिल को सौंपी है। एएसपी कैंट सतपाल अंतिल ने बताया कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो