scriptVIDEO: मेरठ में बंद का असर नहीं, पुलिस ने एक को घर में किया नजरबंद, 3 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ | No effect of bandh in Meerut one under house arrest | Patrika News

VIDEO: मेरठ में बंद का असर नहीं, पुलिस ने एक को घर में किया नजरबंद, 3 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ

locationमेरठPublished: Feb 23, 2020 04:00:39 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

शांति मार्च बवाल के आरोपी को घर में किया नजरबंद
पुलिस अफसरों ने गश्त करके जानी मौके पर स्थिति
प्वाइंटों पर फोर्स, सामान्य दिनों की तरह खुले बाजार

 

meerut
मेरठ। भीम आर्मी के भारत बंद का ऐलान मेरठ में बेअसर रहा। मेरठ के प्रमुख बाजारों में सुबह से ही चहल-पहल दिखाई दी। बंद को लेकर कहीं किसी भी समुदाय में कोई असर नहीं देखा गया। हालांकि बंद को लेकर जगह-जगह फोर्स तैनात किया गया था। इसके अलावा एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी डा. एएन सिंह पुलिस बल के साथ सड़कों पर उतरे और कई संवेदनशील इलाकों में गश्त की।
यह भी पढ़ेंः बर्फ फैक्ट्री में अमोनिया गैस के रिसाव से कई लोगों की हालत बिगड़ी, मची अफरातफरी, देखें वीडियो

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के रविवार को भारत बंद ऐलान करने का असर मेरठ में दिखाई नहीं दिया। शहर के ज्यादातर बाजार रोजाना की भांति सुबह समय से खुले रहे। बाजारों में सामान्य दिनों की तरह ही चहल-पहल रही। हापुड़ अड्डा चौराहा, कमिश्नरी चौराहा, सोतीगंज मार्केट, घंटाघर चौराहा जैसे प्रमुख स्थानों पर सुबह से ही पुलिस, पीएसी और रैपिड एक्शन फोर्स के जवान तैनात रहे। बाजारों में बंद को लेकर कहीं किसी तरह की कोई बात दिखाई नहीं दी।
यह भी पढ़ेंः बुजुर्ग की हत्या और लूट के बाद प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, सपा नेता को जमकर पीटा

पुलिस ऐसे वाहनों पर भी निगाह बनाए हुए हैं जिनमें 8-10 एक साथ सवार हैं। पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर युवा सेवा समिति के अध्यक्ष बदर अली को उसके घर में ही सुबह नजरबंद कर दिया था। बदर अली पिछले साल हुए शांति मार्च बवाल का मुख्य आरोपी है। इसके अलावा अंबेडकर चौराहा से तीन युवकों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। सतर्कता के मद्देनजर कुछ अन्य लोगों को भी नजरबंद किया गया है। सुबह 10 बजे कार्यकर्ताओं का कमिश्नरी चौराहे पर एकत्र होकर कलेक्ट्रेट जाकर ज्ञापन देने का कार्यक्रम प्रस्तावित था, लेकिन कई घंटे बीतने के बाद भी कोई नजर नहीं आया। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं में ही बंद को लेकर कहीं कोई खास उत्साह देखने को नहीं मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो