scriptजेल में बंद कुख्यात भूपेंद्र बाफर की वीडियो काॅलिंग से वेस्ट यूपी में गैंगवार की आशंका | notorious Bhupendra Bafar video calling from jail UP Police in action | Patrika News

जेल में बंद कुख्यात भूपेंद्र बाफर की वीडियो काॅलिंग से वेस्ट यूपी में गैंगवार की आशंका

locationमेरठPublished: May 27, 2020 03:26:24 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

आजमगढ़ जेल में बंद है वेस्ट यूपी का कुख्यात बदमाश भूपेंद्र बाफर
वीडियो कॉलिंग में अपने गैंग के बदमाशों को सक्रिय कर रहा कुख्यात
एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने दिए मामले की जांच के आदेश

 

meerut
मेरठ। वेस्ट यूपी की जेलों में खून-खराबा नई बात नहीं है। बागपत जेल के भीतर दो हत्याएं हो चुकी हैं। इनमें से एक कुख्यात मुन्ना बजरंगी और अभी कुछ दिन पूर्व ही ऋषि नामक व्यक्ति की हत्या हुई है। वहीं प्रयाग की नैनी जेल में कुख्यात उधम सिंह पर कई बार हमले हुए। ताजा मामला आजमगढ जेल में बंद कुख्यात भूपेन्द्र बाफर को लेकर है, जो कि जेल के भीतर से वीडियो कॉलिंग कर रहा है। कुख्यात द्वारा जेल से वीडियो कॉलिंग पर सवाल उठ रहे हैं। इससे पुलिस और जेल प्रशासन सवालों के घेरे में हैं।
यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन के बीच दिल्ली में फंसी मां ने डीएम को किया ट्वीट…फिर जन्मदिन पर केक देखकर पूर्वी ने कहा- थैंक्यू अंकल

प्रदेश के एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार का कहना है कि इस मामले की मेरठ व मुजफ्फरनगर पुलिस जांच करेगी। वायरल वीडियो जेल की है या बाहर की, इसकी जांच होगी। आजमगढ़ जेल से भी पता कराया जाएगा कि आखिर इस वीडियो में कितनी सच्चाई है। वीडियो कॉलिंग करने वाले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। कुख्यात की इस वीडियो कॉलिंग का मतलब वेस्ट यूपी में गैंगवार बढऩे की आशंका जताई जा रही है। कुख्यात बाफर और सुशील मूंछ के गैंग की दुश्मनी किसी से छिपी नहीं है। पुलिस अफसरों का मानना है कि बाफर वीडियो कालिंग से यदि अपने गैंग के सदस्यों को सक्रिय कर रहा है तो वेस्ट यूपी में बदमाशों के बीच गैंगवार बढ़ सकती है।
यह भी पढ़ेंः OMG: Lockdown के दौरान कैंट क्षेत्र में पुलिस चौकी से 10 कदम की दूरी पर दुकान से लाखों की चोरी

कुख्यात भूपेंद्र बाफर फिलहाल आजमगढ़ जेल में बंद है और अब वह वीडियो कॉलिंग कर अपने गैंग को सक्रिय कर रहा है। बाफर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह जेल में बंद दिखाई दे रहा है और अपने एक साथी के साथ वीडियो कॉलिंग कर रहा है। उस वीडियो को एक युवक ने टिकटॉक बनाकर अपनी फेसबुक स्टोरी पर लगा दिया है। अब सवाल उठता है कि भूपेंद्र बाफर फिर से वेस्ट यूपी में खूनखराबे की साजिश तो नहीं रच रहा है। पुलिस के अनुसार भूपेंद्र बाफर की जेल से वीडियो कॉलिंग की वीडियो विवेक कस्तला की फेसबुक आईडी से वायरल होना बताई जा रही है। वीडियो में बाफर से कौन बात कर रहा है। पुलिस इसका पता लगाने में जुट गई है। एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है कि इस वीडियो कॉलिंग की जांच कराई जा रही है, साथ ही जो बदमाश जेल से बाहर हैं उन पर पुलिस अपना शिकंजा कसेगी, ताकि कोई वेस्ट यूपी में गैंगवार की संभावना को खत्म किया जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो