दूसरी महिला से नजदीकी बर्दाश्त नहीं कर सकी नर्स, रची खतरनाक साजिश

दूसरी महिला से नजदीकी बर्दाश्त नहीं कर सकी नर्स, रची खतरनाक साजिश
gangrape,morena,gwalior,woman sold out,2 million,crime news

sandeep tomar | Publish: Jan, 03 2017 03:31:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

नर्स ने ऐसी खौफनाक साजिश रचि की सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

मेरठ: रेलवे गैंगमेन की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने गैंगमेन की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी और पत्नी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पति की सरकारी नौकरी और पीएफ के लिए गैंगमेन की हत्या की गई थी। आरोपी पत्नी पेशे से नर्स है और उसने अपने सहकर्मी वार्ड ब्वाय के साथ मिलकर साजिश को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अकेला रहता था मृतक

मृल रूप से परतापुर स्थित भूड़बराल निवासी प्रवीण कश्यप (55) रेलवे में गैंगमैन थे। वह किशनपुरा रेलवे कालोनी के क्वार्टर में अकेला रहता था। पति—पत्नी में विवाद के कारण पत्नी अनिता, तीन बेटियां और एक बेटे के साथ भूड़बराल में रहते थे। 20 दिसंबर की सुबह प्रवीण की खून से लथपथ लाश क्र्वाटर से बरामद हुई थी। प्रवीण को धारदार हथियार से कत्ल किया गया था।

पत्नी गिरफ्तार

सोमवार को पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि हत्याकांड में मलियाना के गोसाईं वाली गली निवासी दीपक पुत्र राजेंद्र, मलियाना के जसवंत मिल क्वार्टर में रहने वाला वाशू पुत्र सुशील और मुल्तान नगर के गली नंबर तीन निवासी विकास पुत्र मांगे और मृतक की पत्नी अनिता को गिरफ्तार किया है।

नहीं देता था घर खर्च

मुख्य आरोपी बागपत रोड स्थित जीवन रक्षक अस्पताल में वार्ड ब्वॉय विकास ने कुबूल किया कि उसने ही अनिता के साथ मिलकर सारी साजिश रची थी। उसने बताया कि प्रवीण के किसी महिला से अवैध संबंध थे। वो और बच्चों को खर्च नहीं देता था। इसके चलते प्रवीण की पत्नी अनिता भी उसके साथ जीवन रक्षक अस्पताल में ही नर्स की नौकरी करने लगी थी। विकास ने बताया कि वे दोनों दोस्त बन गए।

खून से सने थे कपड़े

गैंगमैन की हत्या की साजिश व हत्या के मामले में उसकी पत्नी और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की निशानदेही पर आला-ए-कत्ल और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए गए हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned