scriptबिजली के बिल पर भिड़ गए एसडीआे आैर बुजुर्ग, अफसर आैर गनर पर लगाए दाढ़ी नोचने के आरोप | old man charges against SDO both clashed on electricity bill in meerut | Patrika News

बिजली के बिल पर भिड़ गए एसडीआे आैर बुजुर्ग, अफसर आैर गनर पर लगाए दाढ़ी नोचने के आरोप

locationमेरठPublished: Aug 04, 2018 11:50:28 am

Submitted by:

sanjay sharma

लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस आैर पीवीवीएनएल कार्यालय में भी दर्ज करार्इ

meerut

बिजली के बिल पर भिड़ गए एसडीआे आैर बुजुर्ग, अफसर आैर गनर पर लगाए दाढ़ी नोचने के आरोप

मेरठ। मेरठ में इन दिनों कांवड़ की यात्रा चल रही है। चारों ओर माहौल शिवमय बना हुआ है। इसी बीच बिजली विभाग के एक एसडीओ और उसके गनर पर हाजी की दाढ़ी नोचने का आरोप लगा। खुद हाजी ने अपने हाथ में नोची हुई दाढ़ी मीडिया को दिखाई। उसका वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है। लोगों का आरोप है कि लिसाड़ी गेट में तैनात एसडीओ एके सिंघल की गुंडागर्दी से वे परेशान हैं। जिस हाजी की दाढ़ी नोचने का आरोप बिजली विभाग के एसडीओ एके सिंघल पर लगाया जा रहा है, वह हाजी इरफान सैफी हैं और गोला कुआं पर रहते हैं।
हाजी इरफान सैफी के अनुसार उनका भाई अपना पावरलूम की फैक्ट्री का बिल जमा करने लिसाड़ी गेट बिजली घर गया था। जहां पर एसडीओ एके सिंघल बैठे हुए थे। उन्होंने हाजी इरफान के भाई से घर का बिजली बिल लाने को बोला। हाजी के भाई ने घर का बिल न होने की बात कही तो एसडीओ ने उसका बिल जमा करने से इनकार कर दिया। इसको लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। बिजलीघर पर भाई के साथ लड़ाई की बात सुनकर हाजी इरफान भी वहां पहुंचे अपने साथ लाया सरकारी आदेश एसडीओ को दिखाते हुए बिल जमा करने की बात कही।
वीडियों देखेंः बिजली विभाग के एसडीओ ने नोंची हाजी की दाढी, फिजा बिगाड़ने की कोशिश

यह भी पढ़ेंः कौन सा घर बिना मीटर बिजली से हो रहा रोशन, बताएगा यह एेप, विभाग जांच करने की तैयारी कर रहा

एसडीआे आैर गनर पर लगाए ये आरोप

आरोप है कि इस पर एसडीओ बिल और सरकारी आदेश फेंक दिया और गाली-गलौज करते हुए हाजी इरफान से भिड़ गए। एसडीओ के गनर पर हाजी की दाढ़ी नोचने का आरोप है। हाजी ने बताया कि एसडीओ ने उनका गला पकड़ा और गनर ने बाल खींच लिए। दोनों लोगों पर जमकर मारपीट कर माहौल को खराब करने का आरोप है। मौके पर भीड़ एकत्र हो गई और बिजली घर पर जमकर हंगामा किया। भीड़ का आरोप था कि एसडीओ प्रतिदिन दूसरे संप्रदाय के लोगों से ऐसे ही व्यवहार करता है। इससे माहौल खराब होने का अंदेशा है। लोगों ने इसकी शिकायत थाना पुलिस में की और पीवीवीएनएल के कार्यालय में भी एसडीओ के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।
यह भी पढ़ेंः बड़ी बिजली चोरी रोकने के लिए विभाग एक अगस्त से लागू कर रहा यह धाकड़ प्लान, बड़ों-बड़ों के उड़ जाएंगे होश

बोले अधिकारी

इस बारे में जब एसडीओ एके सिंघल से बात की गई तो उनका कहना था कि मारपीट और दाढ़ी नोचने की बात गलत है। हाजी ने उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा किया है। इसी बीच शनिवार को एमडी आशुतोष निरंजन ने इस मामले की जांच कराने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो