scriptPM Modi will lay foundation stone of Sports University on Januuary 2 | PM Narendra Modi 2 जनवरी को करेंगे यूपी के पहले खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास, युद्धस्तर पर चल रहीं तैयारियां | Patrika News

PM Narendra Modi 2 जनवरी को करेंगे यूपी के पहले खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास, युद्धस्तर पर चल रहीं तैयारियां

PM Narendra Modi मेरठ के सरधना स्थित सलावा गांव में 2 जनवरी को उत्तर प्रदेश के पहलेे खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। इस दौरान वह यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश का सियासी हाल जानने का भी प्रयास करेंगे। बता दें कि मेरठ में बनने वाला खेल विश्वविद्यालय अपनी तरह का पहला अत्याधुनिक स्तर का विश्वविद्यालय होगा। जहां युवा खेल शिक्षा के साथ शोध भी कर सकेंगे।

मेरठ

Updated: December 25, 2021 11:54:46 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आगामी 2 जनवरी 2022 को मेरठ (Meerut) के सरधना स्थित सलावा गांव में प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास के साथ एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर सलावा गांव में जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं। जेसीबी से उबड़-खाबड़ जमीन को समतल कराया गया है। पीएम मोदी की जनसभा को लेकर मेरठ आयुक्त सभागार में आयोजित बैठक में मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक कर दिशा निर्देश जारी किए। आयुक्त ने कहा कि यह राज्य स्तरीय कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। खेल विश्वविद्यालय के शिलान्यास के कार्यक्रम स्थल के समतलीकरण की जिम्मेदारी मेरठ के लोक निर्माण विभाग और मुजफ्फरनगर के प्रांतीय खंड अधिकारियों को सौंपी गई है।
PM program preparation: 2 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी करेंगे खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास
PM program preparation: 2 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी करेंगे खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास
पीएम नरेंद मोदी के कार्यक्रम को लेकर मंडल आयुक्त ने कहा है कि सभी अधिकारी अपना शत-प्रतिशत दें और दिए गए दायित्वों का निर्वहन ठीक प्रकार से करें। आयुक्त ने नक्शे के माध्यम से भी कार्यक्रम स्थल की विभिन्न तैयारियों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने मुख्य कार्यक्रम स्थल पर होने वाली विभिन्न गतिविधियों के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी तैयारियां समय से पूर्ण कर ली जाएं। इसके साथ ही अधिकारी स्वयं कार्यक्रम स्थल का दौरा भी करें।
यह भी पढ़े - Jan Vishwas Yatra: गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विशाल रोड शो

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के प्रमाण पत्र भी किए जाएंगे वितरित

आयुक्त ने कहां की कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना आदि योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित कर सम्मानित करेंगे। उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए हेलीपैड, पार्किंग, वैकल्पिक ट्रैफिक व्यवस्था, सुरक्षा व पास आदि विभिन्न पहलुओं पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें- UP Assembly Elections 2022 : सुरक्षित सीटों पर चुनावी सभाएं करेगीं बसपा, 26 को अयोध्या की मिल्कीपुर सीट से होगा आगाज

ये अधिकारी रहे बैठक में मौजूद

आयुक्त कार्यालय में हुई बैठक में पुलिस निरीक्षक प्रवीण कुमार, जिलाधिकारी मेरठ के बालाजी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ प्रभाकर चौधरी, उपाध्यक्ष एमडीए मृदुल चौधरी, नगर आयुक्त मनीष बंसल, अपर आयुक्त मेघा रूपम ,जिला वन अधिकारी राजेश कुमार सहित विभिन्न पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.