scriptरिश्तेदारी में भात देकर लौट रहे पिता की मौत, बेटा और भाई गंभीर रूप से घायल | one person killed and two injured in car and truck collision | Patrika News

रिश्तेदारी में भात देकर लौट रहे पिता की मौत, बेटा और भाई गंभीर रूप से घायल

locationमेरठPublished: Dec 02, 2020 01:59:11 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- देर रात देहरादून-हरिद्वार हाइवे पर हुआ हादसा
– कार और ट्रक की भिड़ंत के बाद पिता ने मौके पर ही दम तोड़ा
– रिश्तेदारी में भात देकर लौट रहे थे परिजनों के साथ

Accident

Accident

मेरठ. रिश्तेदारी में भात देकर लौट रहे सकौती निवासी एक व्यक्ति की कार आगे चल रहे ट्रक से भिड़ गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका भाई और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें- पेट्रोल छिड़ककर बहू ने सास को जलाया जिंदा, चीखें सुनकर सहम गए लोग, हालत गंभीर

पुलिस के अनुसार, सकौती निवासी नरेन्द्र अपने बेटे संजू और छोटे भाई विजय के साथ कार से अपनी रिश्तेदारी में भात देने गए थे। देर रात भात देकर वापस लौटते समय उनकी कार हाईवे पर रूहासा गांव के सामने आगे चल रहे एक ट्रक से भिड़ गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार में चालक के बराबर वाली सीट पर बैठे नरेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार चला रहा संजू और पीछे बैठा नरेंद्र का छोटा भाई विजय गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मोदीपुरम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया।
हादसे में मौत और दो लोगों के घायल होने की सूचना गांव में पहुंचते ही हाहाकार मच गया। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सांत्वना देने के लिए आए ग्रामीणों की आंखें भी नम थी। परिवार में मनाई जा रही शादी की खुशियां की जगह अब मातम का माहौल है। मंगलवार को गांव में ग्रामीणों के घरों में चूल्हे तक नहीं जले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो