scriptलोटा निकालने को तालाब में घुसे किशोर तो दिखा खौफनाक मंजर, एक की मौत | One youth died after drowning in lake | Patrika News

लोटा निकालने को तालाब में घुसे किशोर तो दिखा खौफनाक मंजर, एक की मौत

locationमेरठPublished: Oct 01, 2020 04:01:58 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-किठौर थाना क्षेत्र के जड़ौदा गांव का मामला
-पहले भी कई किशोरों की जान ले चुका है तलाब
-किशोर की मौत पर परिजनों में मचा कोहराम

Raigarh: चार वर्षीय मासूम बेटे के साथ मांड नदी के बहाव में बह गई महिला

Raigarh: चार वर्षीय मासूम बेटे के साथ मांड नदी के बहाव में बह गई महिला

मेरठ। तालाब में गिरा लोटा निकालने के लिए तालाब में घुसे किशोर की रहस्मय परिस्थिति में मौत हो गई। किशोर जब बहुत देर तब बाहर नहीं आया तो उसके साथ के दोस्तों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग तालाब की ओर दौड़ पड़े।
लोगों ने तालाब में उतरकर किशोर की तलाश शुरू की। किशोर को तालाब से निकालकर चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सक ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने कोई कार्रवाई नहीं करने की बात कहते हुए वापस लौटा दिया।
घटना थाना किठौर क्षेत्र के गांव जड़ौदा की है। गांव में एक बड़ा तालाब है। इस तलाब में कई किशोर और बच्चों की डूबकर मौत हो चुकी है। गांव का ही रहने वाला किशोर समीर तलाब के पास घूम रहा था। इसी दौरान उसके हाथ से लोटा छूटकर तालाब में गिर गया। इसके बाद किशोर समीर लोटा निकालने के लिए तालाब में धुस गया। लेकिन वह रहस्मयतरीके से तालाब में घुसकर लापता हो या।
उसके साथियों का कहना है कि समीर तालाब में गहराई पर उतरा था। जहां पर वह डूब गया। उसे बचने का कोई मौका नहीं मिला। दोस्तों ने आसपास के लोगों को बुलाकर घटना के बारे में बताया तो लोग समीर की तलाश करने के लिए तालाब में उतरे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और समीर की मौत हो चुकी थी। लोग उसकी लाश को निकालकर डाक्टर के पास पहुंचे। लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। समीर की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया। ग्रामीणों का कहना है कि पहले भी तालाब में कई बच्चे डूब चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो