scriptविपक्ष का योगी सरकार पर हमला, ‘ जब मंत्री और विधायक ही खुश नहीं तो जनता को कैसे संतुष्ट करेंगे ‘ | Opposition attacks Yogi government'How will a government whose ministers and MLAs are not happy with the public' | Patrika News

विपक्ष का योगी सरकार पर हमला, ‘ जब मंत्री और विधायक ही खुश नहीं तो जनता को कैसे संतुष्ट करेंगे ‘

locationमेरठPublished: Jul 20, 2022 02:56:29 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

State Minister Dinesh Khatik Resignation Case प्रदेश के जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफे की चर्चा के बीच अब विपक्ष भी भाजपा सरकार पर हमलावर हो गई है। सपा और बसपा दोनों ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। राज्यमंत्री दिनेश खटीक के घर पर भी परिवार का केाई सदस्य नहीं है। बाहर तैनात सुरक्षा गार्डों का कहना है कि सब बाहर गए हैं। वहीं राज्यमंत्री के करीबियों ने भी कुछ बोलने से मना कर दिया है।

विपक्ष का योगी सरकार पर हमला, ' जिस सरकार से उसके मंत्री और विधायक खुश नहीं वो जनता को कैसे संतुष्ट करेगी '

विपक्ष का योगी सरकार पर हमला, ‘ जिस सरकार से उसके मंत्री और विधायक खुश नहीं वो जनता को कैसे संतुष्ट करेगी ‘

State Minister Dinesh Khatik Resignation Case मेरठ हस्तिनापुर विधायक और प्रदेश सरकार के जलशक्ति विभाग राज्यमंत्री दिेनेश खटीक के इस्तीफा देने की चर्चाओं के बीच अब विपक्ष ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। इस बारे में जब पत्रिका ने सपा सरकार में बेसिक शिक्षा मंत्री रहे किठौर विधायक शाहिद मंजूर से बात की तो उनका कहना था कि भाजपा सरकार इस समय पूर्ण बहुमत की सरकार है। भाजपा सरकार में सब कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है। जिस सरकार के मंत्री और विधायक ही उसकी कार्यशैली से संतुष्ट नहीं हो वो जनता को क्या संतुष्ट कर पाएगी।
विधायक शाहिद मंजूर ने कहा कि जब विधायक और मंत्रियों के काम में अधिकारी रूकावट पैदा करें तो ऐसी सरकार का क्या हश्र होगा इसके बारे में कुछ कहने और बोलने की जरूरत नहीं है। भाजपा को अपने संगठन और सरकार की कार्यशैली पर एक बार मंथन करना चाहिए। वहीं बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और कोर्डिनेटर पूर्व सांसद बाबू मुनकाद अली ने कहा कि यह सरकार की नाकामी है। जिस सरकार के मंत्री और विधायक जब इस्तीफा देना शुरू कर दें तो समझ जाना चाहिए कि ये कितनी नाकाम हैं। एक मंत्री और विधायक की प्रदेश की इस भाजपा सरकार में नहीं चल रही है।
यह भी पढ़े : Hastinapur MLA Dinesh Khatik:मंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफे की चर्चा से समर्थकों में रोष, भाजपा के बहिष्कार की चेतावनी

उन्होंने नाम नहीं लेते हुए कहा कि एक संगठन विशेष के इशारे पर पूरी सरकार चल रही है। इसी संगठन के कहने पर ट्रांसफर हो रहे हैं और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। यह प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार नाकामी है। वहीं भाजपा के कुछ जानकारों का कहना है कि सरकार में सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो