scriptMeerut: युवती के अपहरण को लेकर दो पक्षों में टकराव, गांव में पीएसी तैनात | pac deployed in a village of meerut | Patrika News

Meerut: युवती के अपहरण को लेकर दो पक्षों में टकराव, गांव में पीएसी तैनात

locationमेरठPublished: Mar 13, 2020 05:07:19 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मामला पलड़ा गांव का है
-मौके पर पुलिस पहुंचने से मामला संभल गया
-गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात की गई है

screenshot_from_2020-03-13_16-59-31.jpg
मेरठ। जिले के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के एक गांव में युवती के अपहरण को लेकर गांव के ही दो पक्षों में टकराव हो गया। दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। लेकिन मौके पर पुलिस पहुंचने से मामला संभल गया। गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात की गई है। दरअसल, मामला पलड़ा गांव का है। जहां पर युवती के अपहरण के बाद तनाव फैल गया। युवती की बरामदगी को लेकर पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं, लेकिन युवती बरामद नहीं हो सकी। वहीं, गुरूवार की रात गांव में दोनों पक्ष के बीच टकराव हो गया। पुलिस ने बामुश्किल स्थिति को काबू में किया। एसएसपी अजय साहनी ने जल्द कार्रवाई का निर्देश दिया है।
यह भी पढ़ें

जनपद में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज मिलने से हड़कंप, हाल ही में विदेश से लौटा था

पलड़ा गांव निवासी एक बुजुर्ग ने अपनी पोती को अगवा किए जाने का मुकदमा हस्तिनापुर थाने पर दर्ज कराया। बताया गया कि युवती शादीशुदा है और उसे गांव का ही एक पक्ष का युवक अगवा कर ले गया है। घटना के सामने आने के बाद गांव और आसपास के क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई। मामला दो अलग-अलग पक्ष का है, इसलिए पुलिस अधिकारियों ने अलर्ट कर दिया। गुरूवार रात युवती के पक्ष में सैकड़ों लोग उतर आए और भीड़ जुट गई। दूसरे पक्ष से टकराव हो गया।
यह भी पढ़ें

हाईवे पर भाजपा विधायक के दामाद की ऑडी कार हवा में उछली, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

आरोप है कि युवक के घर हमले की तैयारी कर ली गई, लेकिन पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया। गांव में पीएसी बुला ली गई। सीओ मवाना यूएन मिश्रा भी रात में ही मौके पर पहुंच गए। गणमान्य लोगों और बुजुर्गों की मदद से मामला शांत कराया गया। गुरुवार को भी गांव में पीएसी तैनात रखी गई। युवती की बरामदगी के लिए थाना पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच को लगाया गया है।
एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि युवती विवाहित है। उसके परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया है। रात में युवती पक्ष के लोग जमा हो गए थे। पीएसी को एहतियातन तैनात किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही बरामदगी कराई जाएगी। कोर्ट में युवती का जो भी बयान होगा और कोर्ट का जो आदेश होगा, उसके अनुसार कार्रवाई कराई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो