scriptमेरठी युवती से दुष्कर्म के आरोपी पाकिस्तानी ‘अफसर’ की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश | Pakistani resident officer Ali raped a girl from Meerut | Patrika News

मेरठी युवती से दुष्कर्म के आरोपी पाकिस्तानी ‘अफसर’ की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश

locationमेरठPublished: Jul 27, 2022 07:47:54 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

मेरठ की युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले पाकिस्तानी अफसर अली की तलाश में मेरठ पुलिस कई जगह दबिश दे चुकी है। लेकिन आरोपी का कहीं पता नहीं चल सका है। बता दें कि युवती मेरठ के मवाना कस्बे की रहने वाली है। युवती ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत मेरठ एसएसपी के यहां की थी। जिसके बाद मेरठ पुलिस ने संज्ञान लिया और पाकिस्तानी अफसर अली की तलाश में जुट गई है।

मेरठी युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले पाकिस्तानी 'अफसर' को तलाश रही पुलिस

मेरठी युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले पाकिस्तानी ‘अफसर’ को तलाश रही पुलिस

पाकिस्तान के रहने वाले युवक अफसर अली पर मेरठ मवाना की रहने वाली युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवती नोएडा में अपने ससुराल में रहती थी। जहां पर पाकिस्तान के रहने वाले अफसर अली का आना जाना हुआ करता था। पीड़ित महिला ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि पाकिस्तानी अफसर अली के साथ मिलकर उसका ससुर और देवर अवैध हथियारों का काम करते थे। पीड़ित महिला का पति दुबई में नौकरी करता है। मवाना निवासी युवती ने बताया कि उसकी शादी नोएडा के छौलस गांव में नौ साल पहले हुई थी।
महिला ने बताया कि उसके देवर और ससुर पाकिस्तानी अफसर अली के साथ मिलकर अवैध हथियार सप्लाई करते हैं। इसके जानकारी होने पर उसने इसका विरोध किया तो देवर-ससुर ने उसको बंधक बना लिया और पाकिस्तानी अफसर अली ने दुष्कर्म किया। युवती ने आरोप लगाया कि उसको जान से मारने की धमकी देते हुए कई बार दुष्कर्म किया गया। उसका पति जब दुबई से वापस लौटा तो उसने यह बात उसको बताई। पति ने देवर और ससुर से इसके बारे में पूछताछ की तो उसको भी जान से मारने की धमकी दी गई।
यह भी पढ़े : Corona Infection in Meerut: मंकी पॉक्स की आहट के बीच मेरठ में बढ़ा रहा कोरोना संक्रमण, एक दिन में मिले इतने मरीज

महिला ने बताया कि महिला ने शिकायती पत्र के साथ अपने देवर की हथियारों के साथ खींची कई फोटो पुलिस को दी। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से बातचीत की गई तो उनका कहना था कि मामले की जांच कराई जा रही है। आरोपी को पकड़ने के आदेश दिए हैं। इसके लिए एलआईयू को जांच के लिए कहा गया है कि कोई पाकिस्तान कैसे यहां पर रह रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो