scriptपंचायत चुनाव : वोटर ने रखी अजीब शर्त रूठी पत्नी को मना लाओं तो दे दूंगा वोट | Panchayat Election News in Hindi | Patrika News

पंचायत चुनाव : वोटर ने रखी अजीब शर्त रूठी पत्नी को मना लाओं तो दे दूंगा वोट

locationमेरठPublished: Apr 23, 2021 10:22:08 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पंचायत चुनाव में एक-एक वोट के लिए वोटरों के सभी काम करने की हामी भर रहे प्रत्याशी

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पुरुषों से अधिक महिलाओं ने दिखाई भागीदारी,  67.08 फीसद ने की वोटिंग

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पुरुषों से अधिक महिलाओं ने दिखाई भागीदारी,  67.08 फीसद ने की वोटिंग

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मेरठ meeru news अभी तक आपने चुनाव में शराब बांटने और पैसा देने से लेकर तरह-तरह के प्रलोभन वोटरों को दिए जाने की खबरें सुनी होंगी लेकिन उत्तर प्रदेश के मेरठ का यह मामला बिल्कुल अलग है।
यह भी पढ़ें

नोएडा में चल रहे फर्जी कॉल सेंटर से की जा रही थी विदेशी लोगों से ठगी जानिए कैसे

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव panchayat chunav में यहां एक वोटर ने प्रत्याशी के समक्ष अनूठी शर्त रखी है. वोटर ने पंचायत चुनाव में वोट मांगने के लिए प्रत्याशी से कहा कि उसकी पत्नी रूठ कर मायके चली गई है। अगर वह उसकी पत्नी को मना कर वापस ले आएंगे तो वोट पक्की। वोटर की इस शर्त को जानकर प्रत्याशी भी हैरान हैं। यह अलग बात है कि फिलहाल प्रत्याशियों ने वोटर को यह आश्वासन दिया है कि मैं उसकी पत्नी को मतदान से पहले मना कर ले आएंगे।
यह भी पढ़ें

OMG तलाक के बाद तन्हाई से परेशान युवक ने लगा ली फांसी, पांच दिन तक घर में लटका रहा शव

मामला मेरठ के सिवाल खास का है। सिवालखास में रहने वाले रमेश कुमार वोट मांगने आने वाले प्रत्याशियों के सामने एक अनूठी शर्त रख रहे हैं। दरअसल रमेश कुमार की पत्नी हिमाचल अपने मायके गई हुई है और अब रमेश कुमार वोट मांगने आने वाले सभी प्रत्याशियों से यह शर्त रख रहे हैं कि जो भी प्रत्याशी उनकी रूठी हुई पत्नी को हिमाचल से लाने में मदद करेंगे पंचायत चुनाव में वह उन्हें वोट देंगे। वोटर की इस शर्त पर अब सभी प्रत्याशी हामी भर रहे हैं। अब देखना यह है कि क्या कोई प्रत्याशी इस वोट के लिए रमेश की पत्नी को मनाने हिमाचल प्रदेश जाएगा ?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो