पंचायत चुनाव : भाजपा के पदाधिकारी गांव में रात्रि प्रवास कर जानेगे वोटरों का मिजाज

  • पंचायत चुनाव को 2022 का सेमीफाइनल मानकर पार्टी लड़ेगी चुनाव
  • भाजपा झोकेगी पंचायत चुनाव में भरपूर ताकत

By: shivmani tyagi

Published: 21 Jan 2021, 08:38 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। पार्टी ने एक वोट से लेकर बूथ तक की पूरी रणनीति तैयार की है। इसी तैयारियों में जुटी भाजपा ने अब जिले के पदाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे पंचायत चुनाव की कार्ययोजना के तहत अब गांव में रात्रि प्रवास करें। इस रात्रि प्रवास के दौरान गांव में पंचायत चुनाव की रूपरेखा और अन्य दलों की तैयारियों को परखने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें: प्यार में धाेखा बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, खुद को गोली मार कर दे दी जान

भारतीय जनता पार्टी की मेरठ जिला इकाई को भी पंचायत चुनावों की तैयारियों को दृष्टिगत रखते हुए कार्य योजना तैयार करने को कहा गया है। शहर में रहने वाले क्षेत्र व जिला भाजपा इकाई के पदाधिकारी गांव में प्रवास करने करेंगे। यह निर्देश प्रदेश भाजपा की ओर से क्षेत्र व जिला इकाई को भेजी गई है। पंचायत चुनाव के लिए गांवों की ओर कदम बढ़ाने के लिए निर्देशित किया था। साफ कहना था कि पंचायत चुनाव को पार्टी बेहद गंभीरता से ले रही है। इसे विधानसभा चुनाव से पूर्व सेमीफाइनल मैच के तौर पर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के विरोध में फूटा व्यापारियाें का गुस्सा, जमकर प्रदर्शन

पंचायत चुनाव में मिली जीत व हार विधानसभा चुनाव की रणनीति के लिए रूपरेखा तैयार करेगी। पश्चिमी क्षेत्र के अध्यक्ष उनकी नवनियुक्त टीम के सदस्यों का कहना है कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार में देश व प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र व प्रदेश सरकार की ओर से जनहित में संचालित की जा रही योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचाने के लिए कार्य करना चाहिए। आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनावो में योग्य व कुशल नेतृत्व वाले लोग चुनाव जीतकर आए, इसके लिए भाजपा पूरे दमखम के साथ पंचायत चुनाव लड़ेगी। पार्टी पदाधिकारी पंचायत चुनाव में जीत का संकल्प लेकर निचले स्तर तक योजनापूर्वक रणनीति बनाकर जन जन से संपर्क व संवाद बढ़ाएं। प्रदेश में विकास का रास्ता पंचायत के रास्ते निकलता है।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक : चोरी की नींव पर खड़ा कर दिया शिक्षा का मंदिर

पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने बताया कि भाजपा संगठन पूरी दृढ़ता से पंचायत चुनावों की तैयारी में है। सभी भाजपा के लोग अपनी तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं। हमें यह विश्वास है कि प्रदेश में चल रही विकास की गति को और बढ़ाने के लिए पश्चिम की जनता भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को अधिक से अधिक संख्या में जिताने के लिए आशीर्वाद देगी। जिला इकाई प्रदेश नेतृत्व से मिल रहे निर्देशों का अनुपालन करते हुए पंचायत चुनाव की तैयारी में जुट गई है। शहर में रहने वाले पदाधिकारी भी गांवों में डेरा डालेगे। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी।

BJP bjp leader
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned