OMG यूकेलिप्टस के पेड़ की चोटी पर चढ़कर बोला पंडित 'जा रहा हूं हनुमान जी के पास'

कई घंटे चले रेस्क्यू के बाद पंडित को नीचे उतारा गया, हनुमान भक्त मंदिर में रहकर करते हैं पूजा-पाठ बाद में पता चला दिमागी रूप से कुछ कमजोर हैं पेड़ पर चढ़ने वाले पंडित

By: shivmani tyagi

Updated: 17 Apr 2021, 12:31 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ meerut news थाना लालकुर्ती क्षेत्र के बाजार में स्थित हनुमान मंदिर के पास एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। मंदिर में पूजा-पाठ करने वाला पंडित यूकेलिप्टस के पेड़ की चोटी पर चढ़ गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि मैं हनुमान जी hanumanji के पास जा रहा हूं। मुझे हनुमान जी ने बुलाया है। इतना ही नहीं कुछ देर बाद वह hanuman ji song हनुमान जी की आरती Hanuman ji ki aarti करने लगा और बोला कि वह नीचे कूद रहा है। यह देखकर माैके पर भारी भीड़ जमा हाे गई और पंडित काे नीचे उतारने की काेशिश करने लगी। घंटों चले रेस्क्यू के बाद पंडित काे नीचे उतारा जा सका।

यह भी पढ़ें: महिला पुलिसकर्मी बनी नजीर, अज्ञात महिला के शव को दी मुखाग्नि

इस घटना के बारे में जिसने भी सुना हैरान रह गया। थाना लालकुर्ती क्षेत्र में पैठ चौकी के सामने लोचन प्रसाद शिव मंदिर है। इसी मंदिर में रहने वाले पंडित अजय हनुमान भक्त हैं। शनिवार काे वह अचानक पेड़ पर चढ़ गया। जब पंडित ने नीचे कूदने की बात कही तो लोगों ने पुलिस को खबर कर दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने पंडित को पेड़ से उतारने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। यह देख पंडित पेड़ की सबसे ऊपर डाली पर जा चढ़ा और पैर फिसलने से गिर गया लेकिन पेड़ की दूसरी डाल में फंस गया। इसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की मदद से किसी तरह पंडित को नीचे उतारा गया और आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल में ले जाया गया।

यह भी पढ़ें: अनोखा दरबार जहां मांगी गई मन्नत पूरी हाेने पर हिन्दू-मुस्लिम सभी चढ़ाते हैं मुर्गा

प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकाें ने बताया कि पंडित की हालत ठीक है और वह खतरे से बाहर हैं। जब चिकित्सकाें ने बताया कि पंडित की हालत ठीक है उसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें: एलोवेरा शैंपू लगाने वालों के लिए जरूरी खबर, कहीं आप भी तो नहीं हो रहे धोखे का शिकार

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned