घर वालों ने डांटा तो पानी की टंकी पर चढ़ी 14 साल की लड़की और किया यह ड्रामा, देखें वीडियो

पल्लवपुरम फेस वन स्थित मधुर एन्क्लेव के निवासियों ने पानी की टंकी पर एक किशोरी को चढ़े देखा तो हड़कंप मच गया।

By:

Published: 12 Nov 2017, 10:50 PM IST

मेरठ। पल्लवपुरम में परिजनों द्वारा डांटने से नाराज एक किशोरी 80 फुट ऊंची पानी की टंकी पर जा चढ़ी। करीब चार घंटे तक चली कड़ी मशक्कत के बाद किशोरी को क्रेन की मदद से नीचे उतारा गया। इस दौरान पुलिस और क्षेत्र के निवासियों की सांस थमी रहीं।

देखें वीडियो

घटना रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। पल्लवपुरम फेस वन स्थित मधुर एन्क्लेव के निवासियों ने पानी की टंकी पर एक किशोरी को चढ़े देखा तो हड़कंप मच गया। क्षेत्र के निवासियों ने किशोरी से नीचे उतरने को कहा तो वह कूदने की धमकी देने लगी। मामले की जानकारी पर पहुंचे सीओ और थाने के पुलिसकर्मियों ने भी किशोरी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह कूदने को तैयार हो गई। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। जैसे ही कोई टंकी की ओर कदम बढ़ाता, किशोरी कूदने की धमकी देने लगती।

टंकी के नीचे जाल लगाया गया, वहीं पुलिस लाइन से फायर ब्रिगेड और क्रेन को भी बुला लिया गया। लेकिन किशोरी टस से मस नहीं हुई। करीब चार घंटे चले हंगामे के बाद चार पुलिसकर्मी सीढ़ी के रास्ते और दो महिला कांस्टेबल क्रेन से टंकी पर चढ़ीं। पुलिस और फ़ायर बिग्रेड की टीम ने सूझबूझ से छात्रा को समझाकर फायर बिग्रेड के जरिए सकुशल नीचे उतार लिया।

मौके पर मौजूद सीओ पंकज सिंह ने बताया छात्रा को उसके परिजनों ने किसी बात पर डांट दिया था इसलिये गुस्से में वो पानी की टंकी पर चढ़ गई थी जिसके बाद उसे सकुशल नीचे उतार लिया गया। पुलिसकर्मियों ने किशोरी को जबरन नीचे उतारा। किशोरी ने अपना नाम कौसर (14 वर्ष) निवासी पल्लवपुरम फेस टू डबल स्टोरी बताया।

किशोरी के परिजनों को मौके पर बुलाया गया। उन्होंने बताया कि कौसर कक्षा आठ की छात्रा है। सोमवार को कौसर का एग्जाम है। सुबह उसे पढ़ाई के लिए डांट दिया गया, जिसके बाद करीब 12.30 पर वह घर से चली गई थी। फिलहाल किशोरी को हॉस्पीटल भेजा गया है। किशोरी के टंकी से उतरने के बाद सबने चैन की सांस ली।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned