Patrika News @ 9PM: एक क्लिक में पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

Patrika News @ 9PM: एक क्लिक में पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

Sanjay Kumar Sharma | Publish: Jun, 23 2019 09:16:41 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

खास बातें

  • सब्जी छूने से मनाकर करने पर हुआ बवाल, विक्रेता का किया ये हाल
  • होमगार्ड जवान को गर्मी लगी तो उसने कमीज उतार दी, अफसर ने बना ली वीडियो
  • सीएम योगी से लगार्इ गुहार, नहीं मिला दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को न्याय
  • पुलिस प्रशासन ने शुरू की कांवड़ मेले की तैयारी, डीएम ने दी चेतावनी
  • हिन्दू संगठन ने अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले शिवभक्तों के लिए कर दी ये मांग

मेरठ। पेश हैं 23 जून (आज) रात नौ बजे तक की पांच बड़ी खबरें। आज की खबरों में मेरठ के माधवपुरम सेक्टर तीन में वाल्मीकि निवासी सनी क्षेत्र में ही सब्जी खरीदने गया था, लेकिन सब्जी विक्रेता ने सब्जी छूने से मना किया तो यहां दोनों पक्षों में बवाल हो गया और सब्जी विक्रेता की युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। मेरठ में होमगार्ड जवान ने गर्मी लगने पर कमीज उतार दी तो तभी कमांडेंट ने आकर उसकी वीडियो बना ली और उसके बर्खास्त करने की धमकी देकर 20 हजार रुपये रिश्वत की मांग की। वहीं बागपत के कस्बा बड़ौत में तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में परिजन पीडि़ता को लेकर कमिश्नर से मिलने और पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि वे इस संबंध में मुख्यमंत्री से भी मिल चुके हैं। बागपत में कांवड़ यात्रा को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसमें डीएम ने लापरवाही नहीं बरतने के कड़े निर्देश दिए हैं। वहीं मेरठ में हिन्दू महासभा ने अमरनाथ यात्रा पर शिवभक्तों की सुरक्षा को लेकर उन्हें हथियार देने की मांग की है।

सब्जी छूने से मनाकर करने पर हुआ बवाल, विक्रेता का किया ये हाल

meerut

मेरठ। मेरठ में एक सब्जी विक्रेता को वाल्मीकि युवक द्वारा सब्जी छूने से मना करना बहुत महंगा पड़ गया। वाल्मीकि युवक अपने दोस्तों को बुलाकर ले आया और इसके बाद उसने सब्जी विक्रेता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इतना ही नहीं बीच-बचाव में आए लोगों को भी युवकों ने पीटा। युवकों ने कई शोरूम में तोडफ़ोड़ कर डाली। गुस्साए व्यापारियों ने थाना घेर लिया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंः

यह भी पढ़ेंः सब्जी छूने से मनाकर करने पर हुआ बवाल, विक्रेता का किया ये हाल

VIDEO: होमगार्ड जवान को गर्मी लगी तो उसने कमीज उतार दी, अफसर ने बना ली उसकी वीडियो

meerut

मेरठ। कमांडेट ने एक होमगार्ड जवान को ड्यूटी में बहाली के नाम पर रिश्वत की मांग कर डाली। होमगार्ड ने रिश्वत देने में असमर्थता जताई तो कमांडेट ने ड्यूटी में बहाली करने से मना कर दिया। आज होमगार्ड जवान फिर से अपनी ड्यूटी बहाली को लेकर कमांडेट से मिला। आरोप है कि कमांडेट ने फिर से ड्यूटी बहाली के नाम पर बीस हजार रूपये के रिश्वत की डिमांड कर डाली। बेचारा होमगार्ड कार्यालय से बाहर आया और एमडीए परिसर में ही चक्कर खाकर गिर गया। होमगार्ड को हार्ट अटैक आ गया। उसको विभागीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। रिश्वत प्रकरण की बात सामने आने पर विभागीय अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंः

VIDEO: होमगार्ड जवान को गर्मी लगी तो उसने कमीज उतार दी, अफसर ने बना ली उसकी वीडियो, फिर ये हुआ...

सीएम योगी से लगार्इ गुहार, नहीं मिला दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को न्याय

meerut

मेरठ। मेरठ कमिश्नरी चौराहे पर बड़ा मार्मिक नजारा देखने को मिला। जब एक तीन साल की बच्ची अपने साथ हुए दुष्कर्म मामले में इंसाफ की गुहार लगाने अपने परिजनों के साथ पहुंची। इस बच्ची के परिजनों के साथ कुछ सामाजिक संगठनों के लोग भी थे। ये बच्ची जिला बागपत के बड़ौत कस्बे से आई थी। बच्ची के हाथ में स्लोगन लिखा बड़ा सा कागज था। जिस पर लिखा हुआ था कि 'बागपत पुलिस दलाली खाती है। रेप की दलाली खाती है।' बच्ची के पिता ने बताया कि वे इसकी रिपोर्ट थाने में लिखवा चुके हैं। आठ बार एसपी बागपत से मिल चुके हैं, इसके अलावा चार बार मेरठ कमिश्नर के पास आ चुके हैं। कमिश्नर ने खुद आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दे दिए हैं लेकिन इसके बाद भी बच्ची को न्याय नहीं मिल रहा है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंः

सीएम योगी से लगार्इ गुहार, नहीं मिला दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को न्याय, देखें वीडियो

पुलिस प्रशासन ने शुरू की कांवड़ मेले की तैयारी, डीएम ने दी चेतावनी

meerut

बागपत। श्रावण मास में महाशिवरात्रि पर्व को लेकर बागपत प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। डीएम पवन कुमार ने तैयारियों को लेकर बैठक की आैर कांवड़ यात्रा आैर मेले को लेकर अफसरों से लापरवाही नहीं बरतने के कड़े निर्देश दिए। इस बार महाशिवरात्रि पर्व 30 जुलार्इ को है। इसलिए प्रशासन ने इसे लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी है। इसमें उन्होंने कड़ी सुरक्षा, सफार्इ व्यवस्था समेत कर्इ मुद्दों पर अभी से काम करने पर जोर दिया। उन्होंने साफ कहा कि जो अफसर इसमें लापरवाही बरतेगा, उस पर कड़ी कार्रवार्इ की जाएगी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंः

पुलिस प्रशासन ने शुरू की कांवड़ मेले की तैयारी, डीएम ने लापरवाही पर दी बड़ी कार्रवाई की चेतावनी

हिन्दू संगठन ने अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले शिवभक्तों के लिए कर दी ये मांग

meerut

मेरठ। प्राचीन श्री राधा कृष्ण मन्दिर परिसर शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यालय पर महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इसमें पश्चिम उप्र के सभी जिलों से हिन्दू महासभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता आए हुए थे। जिसमें हिन्दू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि अगर भारत सरकार जम्मू-कश्मीर राज्य में अमरनाथ यात्रा के दौरान बाबा अमरनाथ बर्फानी के दर्शन यात्रा के समय अगर भारत सरकार हमारे शिवभक्तों की रक्षा-सुरक्षा नहीं कर सकती है तो हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता भारत सरकार से करबद्ध प्रार्थना करते हैं कि अगर आप सभी शिव भक्तों की रक्षा नहीं कर सकते तो आप बाबा अमरनाथ बर्फानी के सभी दर्शन करने वाले शिव भक्तों को आधुनिक तकनीक से लैस हथियारों को जैसे गन मशीन, हैंड ग्रेनेड, पिस्तौल सहित बहुत से हथियारों को दिलाने और अपने साथ ले जाने की सभी शिव भक्तों को अनुमति प्रदान करें।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंः

हिन्दू संगठन ने अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले शिवभक्तों के लिए कर दी ये मांग, देखें वीडियो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned