scriptचांदपुर में हुए धमाके से दहल गए मेरठ के हस्तिनापुर के लोग | People of Hastinapur scared of the blast in Chandpur bijnor | Patrika News

चांदपुर में हुए धमाके से दहल गए मेरठ के हस्तिनापुर के लोग

locationमेरठPublished: Jun 04, 2021 04:32:10 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

धमाके की आवाज सुनकर घर से बाहर निकल गए हजारों लोगखगोलीय घटना या किसी मिसाइल का परीक्षण मान रहे लोगधमाके का रहस्य जानने के लिए पुलिस भी करती रही भागदौड़

blast.jpg

ब्लास्ट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ ( meerut news ) मेरठ मुख्यालय से 28 किलोमीटर दूर हस्तिनापुर के लोग गुरुवार को उस समय दहल गए जब लोगों ने जोरदार धमाके की आवाज सुनीं। धमाके की आवाज सुनकर हजारों लोग अपने घरों से बाहर निकल आए और इसके बारे में एक-दूसरे से पूछने लगे। इसी दौरान लोगों को पता चला कि धमाका हस्तिनापुर से करीब 20-25 किलोमीटर दूर बिजनौर जिले के चांदपुर में हुआ है।
यह भी पढ़े: प्रेमिका ने अपने चौकीदार प्रेमी पर लगाया गहना चुराने का आरोप, तो चौकीदार ने कर डाली हत्या

बिजनौर में हुए इस धमाके की गूंज जलीलपुर से चांदपुर और बास्टा से लेकर 20 से 25 किलोमीटर तक सुनाई दी। बताया जा रहा है कि धमका इतना तेज था कि दुकान व मकान तक दहल गए। एकाएक दुकानदार व लोग सड़कों पर आ गए। इस दौरान कुछ देर के लिए भूकंप जैसी स्थिति बन गई। धमाके को लेकर रहस्य की स्थिति बनी हुई है। उधर पुलिस-प्रशासन भी धमाके को लेकर कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं। सभी के जेहन में सिर्फ एक ही सवाल है कि आखिर यह धमाका कैसा था? कुछ लोग इसे खगोलीय घटना या परीक्षण मान रहे हैं। इस समय ग्रामीण क्षेत्रों में दूर-दूर तक धमाके का रहस्य बना हुआ हैं। पुलिस भी धमाके का पता लगाने के लिए दौड़ती रही।
यह भी पढ़े: CM Yogi की सख्ती का असर, UP में रेमडेसिवीर की कालाबाजारी पर NSA के तहत दर्ज हुआ पहला केस

एसडीएम मवाना का कहना है कि धमाका हस्तिनापुर तक सुना गया है। खादर क्षेत्र में पुलिस टीमों को जंगल में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि कुछ लोग इसे प्लेन क्रैश की संभावना जता रहे हैं तो कुछ खगोलीय घटना मान रहे हैं। उन्होंने बताया कि खादर क्षेत्र के कई गांवों में आज गुरुवार की शाम को तेज धमाके जैसी आवाज से लोग सहम गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो