लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी मनचले को सड़क पर कपड़े उतरवाकर बनाया मुर्गा, देखें तस्वीरें

मुर्गा बनाकर सौ बार कहलवाया कि अब किसी लड़की से नहीं करूंगा छेडछाड़

By: Iftekhar

Published: 09 Dec 2017, 06:09 PM IST

मेरठ. नारी सुरक्षा सप्ताह मनाने के नाम पर पुलिस अधिकारी स्कूल-कॉलेजों में कार्यक्रम में व्यस्त है। लेकिन, मनचले सड़क पर बेखौफ होकर लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही एक मनचले को मेरठ में शनिवार को एक छात्रा ने साहस दिखाते हुए मुर्गा बना दिया। इस दौरान उसे अर्द्धनग्न कर 100 बार ये कहलवाया गया कि अब कभी किसी के साथ छेड़छाड़ नहीं करेगा। दरअसल, कक्षा 11 की एक छात्रा जब एक मनचले की हरकतों से परेशान हो गई तो उसने अपने घर पर उसके बारे में बता दिया,इसके बाद उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत करने की अपेक्षा खुद ही मनचले को सबक सिखाने की ठान ली।

सराय काजी की रहने वाली एक छात्रा पास के ही एक स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ती है। छात्रा के मुताबिक जब वह स्कूल जाती है तो स्कूटी पर सवार होकर एक आटो चालक उसे परेशान करता है। सुबह करीब आठ बजे जब छात्रा पैदल स्कूल जा रही थी, तभी मनचला स्कूटी से उसके पीछे आया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इतना ही नहीं उसने दुस्साहसिक तरीके से उसका हाथ पकड़ लिया। छात्रा के परिजन कुछ ही दूरी पर छात्रा के पीछा कर रहे थे, जब उन्होंने मनचले को छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते देखा तो उसे पकड़ लिया और इसके बाद उसका जो हाल राह चलते लोगों और परिजनों ने किया, उसे वह जिंदगी भर नहीं भूल सकता।

मनचले की जमकर पिटाई की गई और उसके कपड़े उतरवाकर उसे मुर्गा बनाया गया। इतना ही नहीं मुर्गा बनाकर उससे सौ बार बुलवाया गया कि वह अब से किसी लड़की के साथ छेड़छाड़ नहीं करेगा। हर लड़की को अपनी बहन की तरह देखेगा। छात्रा के परिजनों ने मनचले को उसके घर फोन करवाकर उसके परिजनों को भी मौके पर बुलाया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मोहन निवासी तेजगढी बताया है। वह तेजगढी में आटो चलाता है। मौके पर पहुंची मेडिकल पुलिस आरोपी को थाने ले आई। एसओ मेडिकल ब्रजेश शर्मा ने बताया कि छात्रा के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

गौपरतलब है कि शहर में पुलिस की सख्ती और जागरुकता अभियान के बावजूद मनचलों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। इन मनचलों सर्वाधिक आटोचालक हैं। ये लोग अपने आटो पर तेज आवाज में भद्दे गाने बजाते हैं और आटो में बैठी लड़कियों को देखकर गंदे-गंदे कमेन्टस पास करते हैं।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned