scriptPetrol Diesel Price Today in Meerut : तेल कंपनियों ने बदले पेट्रोल डीजल के दाम, मेरठ सहित महानगरों में आज ये हैं कीमत | Petrol diesel price today in metros City's including Meerut | Patrika News

Petrol Diesel Price Today in Meerut : तेल कंपनियों ने बदले पेट्रोल डीजल के दाम, मेरठ सहित महानगरों में आज ये हैं कीमत

locationमेरठPublished: Apr 20, 2022 08:58:59 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Petrol Diesel Price Today in Meerut मेरठ में लगातार आज 14 वें दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी से लोगों केा राहत मिली है। यानी आज भी पेट्रोल और डीजल के दामों में किसी प्रकार की कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है। देश के अधिकांश महानगरों में पेट्रोल डीजल के दाम स्थिर हैं। हालांकि अंतराष्ट्रीय बाजारों में क्रूड तेल के दामों में बढ़ोत्तरी हो रही है।

Petrol Diesel Price Today in Meerut : तेल कंपनियों ने बदले पेट्रोल डीजल के दाम, मेरठ ​सहित महानगरों में आज ये हैं कीमत

Petrol Diesel Price Today in Meerut : तेल कंपनियों ने बदले पेट्रोल डीजल के दाम, मेरठ ​सहित महानगरों में आज ये हैं कीमत

Petrol Diesel Price Today in Meerut देश की प्रमुख तेल कंपनियों ने आज सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल के नए दाम जारी कर दिए। इन जारी किए गए नए दामों के मुताबिक आज लगातार 14 वें दिन पेट्रोल डीजल की कीमत में किसी प्रकार का कोई इजाफा नहीं हुआ है। यानी आज भी पेट्रोल डीजल के भाव स्थिर हैं। वाहन ईंधन पेट्रोल डीजल की कीमतों में पूरे देश में किसी प्रकार का कोई बदलाव नहीं हुआ है। बीते 14 दिन में पेट्रोल-डीजल की कीमत लगातार कंट्रोल होती दिख रही है।
महंगाई के बीच अब पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर ब्रेक लगा हुआ है। देश की तेल कंपनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल के ताजा दाम अपडेट करतीं हैं। मेरठ सहित देश भर के महानगरों में पेट्रोल-डीजल के भाव आज बुधवार को स्थिर हैं। मेरठ सहित देश के महानगरों में गत 7 अप्रैल से पेट्रोल-डीजल कीमतों में किसी प्रकार का बदलाव नहीं हुआ। इससे पहले पिछले महीने 22 मार्च 2022 से 6 अप्रैल 2022 के बीच 14 बार में पेट्रोल डीजल की कीमतों में 10-10 रुपये प्रति लीटर बढ़ाए गए। लेकिन अब तेल की कीमतें स्थिर हैं।
यह भी पढ़े : State Bank of India : लोन ब्याज दर बढ़ाने की तैयारी में बैंक, EMI पर देना होगा इतना ब्याज

ताजा अपडेट के अनुसार, मेरठ में आज पेट्रोल के दाम 105.04 रुपये प्रति लीटर है। जबकि डीजल के दाम बुधवार को 96.61 रुपये प्रति लीटर हैं। राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 105.41 रुपये और डीजल 96.67 रुपये प्रति लीटर है। आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल के दाम 120.51 जबकि डीजल 104.77 रुपये प्रति लीटर है। कोलकाता में पेट्रोल के दाम की बात करें तो यह 115.12 रुपये प्रति लीटर और डीजल 99.83 रुपये प्रति लीटर है। चेन्नई में पेट्रोल का भाव 110.85 रुपये और डीजल का दाम 100.94 रुपये प्रति लीटर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो