script

Pitbull Attack: सिपाही की आठ साल की बच्ची को ​पिटबुल ने 6 जगह काटा, पंजे से मांस नोंचा

locationमेरठPublished: May 30, 2023 09:07:19 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Pitbull Attack मेरठ में एक और बच्चा पिटबुल के हमले का शिकार हुआ। आठ साल की मासूम बच्ची को पिटबुल ने 6 जगह काटा और पंजे से नोंचा।

pitbull.jpg
Pitbull Attack यूपी पुलिस में सिपाही की आठ साल की बेटी पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया। पिटबुल ने सिपाही की बेटी को छह जगह काटा और पंजों से नोंचा। बेटी की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिजन मौके पर भागे। किसी तरह से लोगों ने पिटबुल के हमले से घायल बच्ची को छुड़ाया। उसको तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के वैष्णोधाम कालोनी की है। जहां पर यूपी पुलिस के सिपाही सुधीर मलिक अपने परिवार के साथ रहते हैं। सुधीर इस समय नारकोटिक्स सेल में तैनात हैं। सुधीर ने बताया कि उनकी बेटी वर्निका रोज की तरह रात अपनी साइकिल घर के बाहर चला रही थी। उसके साथ अन्य बच्चे भी खेल रहे थे।
इसी दौरान मोहल्ले में एकाएक पिटबुल कुत्ते ने बेटी वर्निका पर हमला कर दिया। वर्निका साइकिल से गिर गई। उसके बाद पिटबुल ने उसको कई जगह काटा और पंजे मारकर शरीर से मांस नोंच लिया। खून से लथपथ वर्निका चिल्लाकर बेहोश हो गई। पिटबुल को देख अन्य बच्चे डर से भाग गए। शेार सुनकर वर्निका के चाचा और मोहल्ले के अन्य लोग भी वहां पहुंचे। परिजनों ने बेहोश वर्निका को हाईवे-58 स्थित अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें

Ganga Dussehra 2023: गंगा दशहरा पर बन रहा बेहद शुभ योग, दानपुण्य का मिलेगा कई गुना फल

सिपाही सुधीर मलिक ने जानकारी दी कि बच्ची पर हमला करने वाला पिटबुल पालतू है। उसको कालोनी में रहने वाले राजकुमार ने पाल रखा है। उनके पास पिटबुल पालने का कोई लाइसेंस नहीं हैं। कुत्ता मालिक पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए तहरीर थाने में दी है। दूसरी तहरीर कालोनी वासियों ने पुलिस को दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो