script

बाइक पर जिंदा गोवंश ले जा रहे गौ-तस्कर को पुलिस ने गाेली मारी

locationमेरठPublished: Dec 18, 2020 07:12:45 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

चेकिंग के लिए रोकने पर पुलिस पर झोंक दिया फायर
बाइक पर लेकर चलता था जिंदा गोवंश
मौका मिलते ही कर देता था हलाल
कई थानों की पुलिस को थी तलाश

bike.jpg

police encounter

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) एक शातिर गौकश जो कई थानों की पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था पुलिस ने उसको मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. गौकश इतना शातिर था कि वह बाइक पर ही जिंदा गोवंश को लेकर चलता था और जहां पर उसे मौका मिलता था वहीं गौवंश को हलाल कर देता था। मुठभेड़ में गौकश के पैर में गोली लगी उसको घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

हाय मजबूरी : नहीं मिल रहे थे दाम किसानों ने खड़ी फसल पर चला दिया ट्रैक्टर

थाना खरखौदा पुलिस ( Meerut Police ) के मुताबिक रात में मुखबिर से सूचना मिली कि एक बाइक में कुछ गौकश जिंदा गौवंश को लेकर निकलने वाले हैं। जानकारी होने पर थाना खरखौदा पुलिस ने नरारा रोड से चंदसारा को जाने वाले रोड पर मुखिया जी चौक पर चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान बाइक सवार दो व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया तो बाइक सवार अभियुक्तगण ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। पुलिस पार्टी ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग कर दी. इस तरह अभियुक्त दानिश उर्फ कंचा पुत्र कलवा निवासी ग्राम अलीपुर थाना खरखौदा जिला मेरठ घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

स्मृति ईरानी बोली- 50 साल राज कर किसानों की जमीन हड़पने वाले कर रहे हक की बात

इसका साथी मौके से फरार हो गया। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि गिरफ्तार घायल आरोपी शातिर किस्म का गौ-तस्कर है। इसके खिलाफ जिले के कई थानों में मुकदमे पंजीकृत हैं। अभियुक्त के विरूद्व थाना खरखौदा पर विधिक कार्यवाही की जा रही हैं।गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक तमंचा, बाइक और जिंदा गौवंश बरामद हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो